CrimeTop Stories

इंटरनेश्नल बुकी के साथ सट्टा लगाते थे अरबाज़ खान ? ठाणे क्राइम ब्रांच ने बुलाया

0

लगता है इन दिनों बॉलीवुड और ठाणे क्राइम ब्रांच के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब क्राइम ब्रांच ने सट्टेबाज़ी के आरोप में बॉलीवुड के सबसे दबंग सलमान खान के भाई अरबाज़ खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. आरोप है की अरबाज़ सोनू जालान उर्फ़ सोनू मलाड नाम के अंतराष्ट्रीय बुकी के ज़रिये बेटिंग करते थे. सोनू ने अरबाज़ और बॉलीवुड से जुड़े कुछ और लोगों के बारे में भी जानकारी दी है.

हाल में ही ठाणे क्राइम ब्रांच ने सट्टा बाज़ार के बेताज बादशाह सोनू योगेंद्र जालान उर्फ सोनू मलाड को गिरफ्तार किया है. उसपर कई अंतरष्ट्रीय मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है. जांच में सोनू के पास से एक डायरी मिली है. जिसमे सोनू और अरबाज़ के बीच लाखों रूपये के लें दें का ज़िक्र है. अब क्राइम ब्रांच इस मामले में अरबाज़ से पूछताछ करना चाहती. पुलिस को सोनू के मोबाइल से कुछ तस्वीरें भी मिली हैं जिसमे अरबाज़ खान कई नामचीन और वांटेड सटोरियों इ साथ नज़र आ रहे हैं. अगर क्राइम ब्रांच सूत्रों की मानें तो अरबाज़ पिछले कई महीनों से लगातार इन बुकियों के ज़रिये सट्टा लगाने का काम कर रहे थे. अरबाज़ के संपर्क दुबई और पाकिस्तान में बैठे कई बुकियों से भी है जो पैसों के दम पर खेल का रुख बदलने की ताकत रखते हैं.

 

क्राइम ब्रांच ने जिस सोनू को गिरफ्तार किया है उसका नेटवर्क अफगानिस्तान, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और सऊदी अरब तक फैला है. देश में मुख्य रूप से दिल्ली, कोलकाता, राजस्थान, गुजरात और हरियाणा में उसका गिरोह सक्रिय है, सोनू जालान मुंबई के कांदिवली (वेस्ट) में शंकर लेन में रहता है और क्रिकेट में सट्टा लगाने के लेकर मुंबई पुलिस ने सोनू को पहले भी कई बार गिरफ्तार कर चुकी है. इस बार सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा की अगुवाई में एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने उसे ठाणे से गिरफ्तार किया है.

CCTV: हथियार बंद शराबी का आतंक ! कई लोगों पर हमला

Previous article

EXCLUSIVE: सट्टेबाजी में Arbaaz Khan हारे तीन करोड़, बुकी जलान अंडरवर्ल्ड से दिलवा रहा था धमकी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami