पांच सितारा होटल के कमरे से पकड़ी गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा, कई फिल्में भी कर चुकी हैं

हैदराबाद पुलिस ने एक पांच सितारा होटल में छापेमारी कर एक हाई-प्रोफाइल वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस रैकेट में फिल्मों की एक्ट्रेस सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई एक्ट्रेस मुंबई में कई फिल्मों और विज्ञापन में काम कर चुकी है और वो भोजपुरी फिल्मों का भी बड़ा नाम है। पुलिस को एक्ट्रेस से कुछ कास्टिंग एजेंट्स की भी जानकारी मिली है जो इसी तरह फिल्म में काम दिलाने के नाम पर इन एक्ट्रेस को बड़े प्रोड्यूसरों और फाइनेंसर के पास भेजता था।

High profile prostitution racket busted at one of the five start hotel

हैदराबाद टास्क फोर्स ने बताया कि, उन्हें इस बात की जानकरी थी की कुछ लोग फिल्म शुरू करने के नाम पर पांच सितारा होटल के एक कमरे में सेक्स पार्टी ऑर्गनिज़ कर रहे हैं। इसी खुफिया जानकारी के आधार पर शनिवार देर रात बंजारा हिल्स क्षेत्र में एक होटल में छापा मारी की, जहाँ से कमरे में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस दो लोगों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गयी। पुलिस ने क्लाइंट और रैकेट के सरगना को भी हिरासत में ले लिया गया है।

पकड़ा गया कतिथ फील फाइनेंसर गुड़गांव का सरकारी कर्मचारी है जबकि रैकेट के सरगना की पहचान हैदराबाद के जनार्दन राव के रूप में की गई है।पुलिस को आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन और 40,000 रुपये की नकदी बरामद की गई है।


Close Bitnami banner
Bitnami