Crime

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी,शिल्पा और आकृति के ख़िलाफ़ मामला दर्ज

0

बॉलीवुड के बड़े सिंगर अंकित तिवारी, आकृति ककर,शिल्पा राव और अंकित के भाई अंकुर तिवारी के ख़िलाफ़ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थानें में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज हुई है। आरोप है की इन बॉलीवुड के नामी सिंगरों नें एक अमेरिकी इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी से लाखों रूपए एक शो करने के लिए, लेकिन बाद में मुकर गए। कंपनी नें कई बार उन्हें या तो पैसा वापस करनें या फिर शो करनें के लिए कहा था मगर फिर से सभी लोग चुपचाप उनके रिमांइंडर को इग्नोर करते रहे। हारकर इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी दीप वीआईपी ट्रैवेल्स नें उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस अब इन सभी नामज़द आरोपियों को थानें में बुलाकर पुछताछ करेगी।

इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी दीप वीआईपी ट्रैवेल्स वें बताया कि उनकी मुलाक़ात अंकित तिवारी से क़रीब दो साल पहले हुई थी। जिसके बाद अंकित के कहनें पर उसके भाई अंकुर के साथ उनकी डील हुई थी। डील थी की नामज़द आरोपी आकृति, शिल्पा और अंकित में उनके लिए शो करेंगे। अंकित की इस कंपनी में सिंगर शिल्पा राव भी पार्टनर हैं। खुद आकृति, शिल्पा और अंकित नें शो करनें के लिए हामी भरी और उनके साथ कॉंट्रेक्ट भी किया। जिसके बदले में उनकी ही कंपनी ब्रदरहुड इंटरटेनमेंट नें इसके लिए 30 लाख का भुगतान किया।

कंपनी का आरोप है कि इसके बाद दो साल गुज़र गए लेकिन इन लोगों में आज तक उनका शो नहीं किया। कई बार इनसे अलग अलग तरीक़े से संपर्क करनें की कोशिश भी की मगर ये लोग उन्हें टालते रहे। 

इवेंट्स कंपनी के मालीक दीप वोरा नें बताया कि, एक बार उनसे बातचीत हुई तो उन्होंने मुझे मुंबई आकर बात करनें को कहा और जब में अमेरिका से यंहा आया तो कई बार उनसे मिलनें की कोशिश की लेकिन वो नहीं मिलें। हमनें उनसे ये भी कहा की अगर वो शो नहीं करना चाहते हैं तो वो उनका पैसा वापस लौटा दे। फिर भी उनका जवाब नहीं आया। हारकर हमें पुलिस में उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया है।

मामले की जाँच कर रहे ओशिवारा थाने के अधिकारी अर्जुन रजानें के मुताबिक़ शिकायातकर्ता ने  जो पेपर जमा कराएँ हैं उससे तो यही लगता है की नामज़द लोगों में उनके साथ जो डील की थी उसका उल्लंघन किया है। फिल्हाल आरोपियों के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी और ब्रीच ऑफ़ ट्रस्ट के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ नोटीस भेज कर उन्हें समन किया गया था पर वो अभी मुंबई में नहीं है। उनसे जल्द ही पुछताछ की जाएगी।

फिर जान लेवा बनी मुंबई की सड़क,काफी देर तक सड़क पर तड़पती रही महिला

Previous article

अचानक FTII पहुंचे अनुपम खेर, छात्रों के साथ लाइन लगाकर खाया खाना

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami