Crime

रिश्ते में बहन से प्यार करने की मिली सजा

0

सीसीटीवी के ये तस्वीरें रौंगटे खड़े कर देने वाली है. दो लोग एक छत पर एक शख्स पर लगातार तेज़ धार वाले हथियार से हमला कर रहे हैं और तब तक मारते हैं जब तक वो मर नहीं जाता. घटना ठाणे से सटे भिवंडी के नारपोली इलाके की है, आरोप है निलेश म्हात्रे और मंदार तरे ने प्रेम म्हात्रे की इसलिए हत्या कर दी क्यूंकि उनके लाख समझने के बाद भी प्रेम ने रिश्ते में बहन लगने वाली एक लड़की से प्रेम सम्बन्ध रखा

नारपोली पुलिस की मानें तो , ये पूरी वारदात 18 अप्रैल की रात की है दोनों आरोपी युवक ने प्रेम को ये कहकर एक छत पर बुलाया था की उन्हें उससे कोई बात करनी है. फिर दोनों उसे ये समझने लगे की उनके लाख मना करने के बाद भी वो उनकी चचेरी बहन से मिलता जुलता है. दरअसल निलेश म्हात्रे की चचेरी बहन से प्रेम म्हात्रे एक दूसरे से प्यार करते थे. मगर रिश्ते में प्रेम भी लड़की का भाई लगता था जिसको लेकर मंदार तरे और नीलेश म्हात्रे, प्रेम म्हात्रे को समझाते थे. लेकिन प्यार में पागल प्रेम म्हात्रे किसी की सुनने को तैयार नहीं था. वो चचेरे भाई को यह रिश्ता मंजूर नहीं था जिसको लेकर लड़के को कई बार दोनों ने उसे चेतावनी दी थी .


बावजूद इसके प्रेम ने लड़की से मिलना बंद नहीं किया. जिसके बाद लड़की के चचेरे भाइयों ने उसे नारपोली गोडाउन बिल्डिंग की छत पर ले जाकर समझने की कोशिश की. इसी बीच उनकी आपस में तू तू मैं मैं हो गयी जिसके बाद दोनों आरोपी युवकों ने अपने साथ लाए हथियार से प्रेम की  की हत्या कर दी. जिस वक्त यह हत्या हुई बिल्डिंग की छत पर लगे तीसरी आंख ने इस पूरी वारदात को कैद कर लिया .

नारपोली पुलिस ने आरोपी मंदार तेरे निलेश म्हात्रे को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए बताया कि मृतक प्रेम सतीश म्हात्रे उम्र 23 वर्ष मंदार और निलेश से कुछ पैसे को लेकर विवाद चल रहा था. इसे लेकर प्रेम ने पैसे देने से मना कर दिया उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई ,पुलिस ने CCTV के आधार पर दोनों युवक को हिरासत में ले लिया दोनों को कल भिवंडी कोर्ट में पेश किया.

दोस्त, अपहरण और मंदिर की दान पेटी

Previous article

पुणे महानगरपालिका में भाजपा कार्यकर्ताओं के मारपीट का वीडियो वायरल

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami