लड़की ने शादी के लिए किया ब्लैकमेल, तो लड़के ने मौत के घाट उतारा

महाराष्ट्र के नाशिक जिले में जबरन शादी करने के ब्लैकमेल से तंग आकार प्रेमी ने अपने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर नाशिक कोर्ट में पेश किया,कोर्ट ने आरोपी रोहित को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

लड़का रोहित रविंद्र पाटिल का पिछले चार साल से हर्षदा भास्कर अहिरे नामक लड़की से प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे. लड़की हर्षदा के घर वाले भी दोनों के शादी के लिए राजी थे। लेकिन की पढाई कर रहे रोहित के घर वालों ने यह कहकर शादी से मना कर दिया की अब तक रोहित ने अपनी पढाई पूरी नहीं कि है। और जल्द ही रोहित के बहन की शादी है। इसके लिए ये शादी नहीं हो सकती है।

इसके बाद लड़का लड़की में थोड़ा तनाव रहने लगा रोहित हर्षदा को घुमाने ले जाना चाहता था मगर नाराज हर्षदा ने घूमने जाने से मना कर दिया था, तभी रोहित हर्षदा से मिलने उसके कॉलेज के क्लासरूम में गया। वहां से दोनों रोहित के घर आये तभी हर्षदा ने एक फिर शादी के लिए दबाव डालने लगी वो रोहित को ये कहकर धमकाने लगी की अगर ” तुम मुझसे शादी नहीं करोगे तो मै तुम्हारे नाम पर चिट्टी लिखकर आत्महत्या कर लुंगी”। बार बार की धमकी से तिलमिलाए रोहित ने हर्षदा को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का ठान ली और उसने अपने ही घर पर धारदार हथियार हर्षदा पर चाकुओं से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या घर के हॉल में की गई थी तो हर्षदा के खून से पूरा फ्लोर लाल हो गया था खुद रोहित भी पूरी तरह खून में सन गया था क़त्ल छुपाने के लिए उसने सबसे पहले कपड़े से कमरे में बिखरा खून साफ़ किया फिर उन्हीं कपड़ों को जला डाला फिर उसने हर्षदा का मोबाइल और चाकू एक ड्रेनेज में फेक दिया। लाश को कमरे में ही रखा और रात होते ही उसने लाश को एक बड़े से सूटकेस में भरा और नाशिक में गवली बाबा मंदिर के पास जला डाला।

हर्षदा अपने घर लेट से लेट कैसे भी कर रात को दस बजे तक पहुंच जाती थी। लेकिन उस रात हर्षदा जब घर नहीं पहुंची तब घर वाले ने रोहित से फ़ोन कर पूछा जिसके बाद रोहित ने जानकारी न होने की बात कही थी आखिरकार हर्षदा घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों उसकी गुमशुदगी की शिकायत ठाणे में जाकर की उस वक़्त रोहित भी उनके साथ थाने गया था लेकिन दूसरे दिन पुलिस को हर्षदा की सूटकेस में लाश मिली जिसके बाद रोहित उनके शक के दायरे में आ गया ।

पुलिस ने जब रोहित से सकती से पूछताछ की तो वो टूट गया और क़त्ल की बात कबुल ली।


Close Bitnami banner
Bitnami