Crime

बिल्डर के गुंडों ने युवा जोड़ों को जबरन कराया उठक बैठक, वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज

0

मुंबई के पास डोम्बिवली से मोराल पोलिसिंग का एक मामला सामने आया हैं। जहाँ एक मॉल के सुरक्षाकर्मी वहां आने जाने वाले युवा जोड़ों को जबरन पकड़कर उनकी पहचान पूछ रहे थे। तो कुछ लड़कियों के चेहरे से नकाब हटाकर उन्हें धमका रहे थे। इतना ही नहीं कई युवा जोड़ों से उठक बैठक तक कराई गई। जब ये पूरा मामला पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये पूरा मामला ठाणे के एक्सपीरिया मॉल का है। जानकारी के मुताबिक वहां तैनात चार से पांच की संख्या में सुरक्षाकर्मी वहां आने जाने वाले या जो बैठे हैं उनसे पूछताछ करने लगे। हाथों में डंडा लिए सुरक्षाकर्मी लड़के लड़कियों को ये कहकर धमकाने लगे की वो अपने अपने घरों से छुपकर मॉल आये हैं। इसके बाद सभी को कतार में खड़ा किया गया और उनकी पहचान पूछी गई। फिर एक एक कर सबकी तस्वीरें ली गईं। इन सुरक्षाकर्मियों ने उन लड़कियों को भी नहीं बक्शा जो नक़ाब में थीं और जो वहां लड़कियों के साथ आयीं थीं।

सुरक्षाकर्मियों का आरोप था की ये लड़कियां यहाँ अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आयीं हैं। इतना ही उनमे से कई को जबरन उठक बैठक तक कराई गई। इस बीच सुरक्षाकर्मियों उनके साथ लगातार गाली गलौज और हांथपाइ तक करते रहे। इसी बीच उनमे से एक युवक ने सुरक्षाकर्मियों की ये साड़ी हरकत अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया।

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद ठाणे पुलिस कमिश्नर के आदेश पर उन सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ 354 और 34 आई पी सी धारा के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rahul Pandey

मुंबई के बंदरगाह पर कंटेनर से 48 किलो सोना जब्त

Previous article

दोस्तों की न्यूड तस्वीर भेजती थी बॉयफ्रेंड को,पकडे जाने के डर से दोनों ने की ख़ुदकुशी

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami