एक झटके में पिकनिक की ख़ुशी गम में बदल गई, 33 शव निकाले गए

आज सुबह महाराष्ट्र में बालेश्वर के नजदीक पिकनिक मानाने के लिए निकले एक बस 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. अब तक बस में सवार दस लोगों की मौत की पुष्टि हो गयी है. बताया जा रहा है की बस में कुल 38 लोग सवार थे. इस घटना में बस में सवार सभी की मौत होने की आशंका जताई जा रही है. हादसा शनिवार सुबह रायगढ़ और सतारा जिले की सीमा पर हुआ. बताया जा रहा है कि यह बस दापोली एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से रायगढ़ की ओर जा रही थी.

जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक हादसे की वजह तेज़ बारिश बताई जा रही. बताया जा रहा है की बारिश की वजह से बस ड्राइवर आगे देख नहीं पाया और गाडी के साथ 500 फ़ीट नीचे खाई में जा गिरा. जिस वक़्त ये हादसा हुआ था बस के आगे पीछे कोई गाडी नहीं होने की वजह से इसकी जानकारी काफी देर से प्रशाशन को लगी. जिस वजह से राहत में भी देरी हुई है.

जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक हादसा सुबह 10.30 बजे के करीब हुआ है. लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं थी. लेकिन किसी तरह एक शख्स दिन में 11 बजे जंगलों से बाहर सड़क तक पहुंचा और उसने लोगों को इसके बारे में बताया.

राहत और बचाव टीम के लिए बारिश की वजह से नीचे तक पहुँचने में काफी दिकत्तों का सामना करना पड़ रहा है. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक पिछले एक घंटे में 12 लोगों को निकाला जा सका है. जिनके बचने के उम्मीद भी काम लग रही है.


Close Bitnami banner
Bitnami