Crime

तहखाने वाले मयखानो पर पुलिस का हथौड़ा

0

दिनों मीरा रोड पुलिस ने एक विशेष ड्राइव शुरू किया है। इस ड्राइव में उन मयखानो यानी डांस बार पर कार्येवाही हो रही जिसने पुलिस राइड से से खुद को बचाने के लिए बारों के अंदर तहखाने बनाये हुए हैं। पुलिस ऐसे ऐसे बारों को चुन चुन कर कर्येवाही कर रही है. इन सभी मयखानो में ढूंढ ढूंढ कर तहखाने तोड़े जा रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने पांच दिन में करीब एक दर्जन बारों पर हथौड़ा चलाया है हैरत में डालने वाली सच्चाई सामने आई। ज़्यादातर डांस बारों ने लड़कियों को छुपाने के लिए दस फ़ीट लंबे अंडरग्राउंड तहखाने बने हुए थे। अधिकारियों के मुताबिक़ इन तहखानों में लड़कियों को छिपा कर रखा जाता है।

Secret Room

हालांकि पुलिस इस पूरी कार्येवाही को अतिक्रमण के नाम से कर रही है। अधिकारियों की मानें तो ये विशेष ड्राइव एसपी ठाणे ग्रामीण डॉ.महेश पाटिल के निर्देश शुरू हुआ है।

मीरा-भायंदर मनपा आयुक्त डॉ.नरेश गीते के मुताबिक़, उनकी टीम ने बियर बारों के अंदर लड़कियां छिपाने के लिए अवैध ढंग से बनाये तहखानेतोड़ने की मुहिम शुरू की है। इसकी शुरुआत दहिसर चेकनाका से हुई है। दो दिन के भीतर काशीमीरा थाना क्षेत्र के 6 बारों में सर्च किया गया। कार्येवाही में 5 बारों में 7 तहखाने(छुपे कमरे)मिले हैं। जिसमें ‘कशिश बार’ में 3 और ‘मंत्रा बार’, ‘मेमसाहब बार’, ‘मैक्ट्रिक्स बार’, ‘सी-मैजिक बार’ में एक-एक तहखाने बने हुए थे।

जिन बारों में तहखाने मिल रहे हैं उनके बार के मालिकों के खिलाफ एमआरटीपी एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

देखिये तस्वीरें: ​

demolished

Secret  room

demolished

case file

देखिये पुलिस का कारनामा ! पीटा भी फंसाया भी

Previous article

विदर्भ में लू का कहर, अब तक चार की मौत

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami