CCTV: मेघवाड़ी पुलिस ने महज़ 12 घण्टे में धार दबोचा चेन स्नैचर को

मुंबई पुलिस ने एक चेन स्नैचिंग की घटना कुछ ही घंटो में सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में अविनाश दवे नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी का माल भी बरामद कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के मेघवाड़ी इलाके में 30 अप्रैल की सुबह एक महिला पूजा के लिए मंदिर जा रही थी. तभी रास्ते में घात लगाए एक शख्स ने महिला के गले से 3 तोले की सोने की चेन चेन छीन कर फरार हो गया. महिला ने फ़ौरन इसकी जानकारी मेघवाड़ी पुलिस को दी. पुलिस ने फ़ौरन मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई.

जांच अधिकारी भूषण मोरे के टीम की नजर एक सीसीटीवी पर जा टिकी. टीम ने जब इस सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की तभी पुलिस के मुखबिरों से आरोपी अविनाश दवे बारे में पता चला. जांच टीम अविनाश की तलाश में जुट गई और कुछ ही घंटो के अंदर भूषण मोरे ने आरोपी को धरदबोचा और उसके पास 3 तोले की चेन बरामद कर ली.

इस मामले को पुलिस निरक्षक रजनी सालुंखे और पुलिस उप निरक्षक भूषण मोरे और उप निरक्षक जाधव ने एक टीम को तैयार किया था. जिसमें hc More . Pc gwade . Pc chavan . Pc khule pc jadhav pc मौजूद थे फिलहाल पुलिस ने आरोपी अविनाश दवे को जेल भेज दिया है.


Close Bitnami banner
Bitnami