आपके रोंगटे खड़े कर देगा क़त्ल का ये वीडियो, पहले गोलियों से भून डाला फिर छत से फेंका

देश की राजधानी दिल्ली से क़त्ल का जो वीडियो सामने आया है । उसे देखकर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा। वीडियो में दिखाई देता है की एक शख्स अपनी जान बचाने के लिए यहाँ वहां भागते भागते एक घर के अंदर घुस जाता है। उसके ठीक पीछे मोटरसाइकल सवार चार हथियार बंद लोग भी आते हैं। फुटेज में आगे दीखता है कि चारों हमलावार उस शख्स को मारते हैं और फिर वहां से पिस्तौल लहराते निकल जाते हैं। वो किस कदर उस शख्स के जान के दुश्मन थे इसका अंदाजा इसी से लग जाता है की हमलावर जाते जाते भी अपनी पिस्तौल खाली कर देते हैं। वहां खड़े लोग सब देख रहे हैं और अपराधी एक के बाद एक अपनी बन्दुक से उस शख्स के बदन में बीस गोलियां दाग दी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

वारदात दिल्ली के उस्मानपुर इलाके का है। अब जो वीडियो सामने आया है। उसमे दीखता है कि, सफ़ेद कमीज वाला एक शख्स भागता हुआ एक घर में घुस जाता है। उसके ठीक पीछे बाइक से हाँथ में पिस्टल लिए तीन लोग आते हैं । तीनो पिस्टल लिए उसके घर में घुस जाते हैं। इसके कुछ ही देर बाद दिखाई देता है की घर में छुपने वाला शख्स ऊपर से नीचे गिरता है। और तभी वहां पहले से खड़ा एक शख्स अपनी पिस्तौल उसके शरीर में खाली कर देता है ।
तब तक उसके साथी भी नीचे आते हैं और वो भी अपनी पिस्तौल खाली कर देते हैं।

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले शख्स की पहचान आरिफ है। उसकी कुछ लोगों से दुश्मनी चल रही थी, उस रात को उसे फोन कर घर से बहार बुलाया गया था। वो जैसे ही बहार आया घाट लगाए लोगों ने उस पर हमला बोल दिया ।


Close Bitnami banner
Bitnami