Crime

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की नाकाम कोशिश

0

पालघर जिले के विरार पूर्व से 3 चोरों द्वारा लालन नामक कपडे की दूकान में चोरी करते समय की ऐसी तस्वीरें सामने आई है। जिसे देखर आप भी ये जरूर सोचेंगे की किसी भी चीज को हासिल करने के लिए मेहनत के अलावा किस्मत के साथ की भी जरूरत होती है। जो शायद इन तीन चोरो के साथ नही थी।इसलिए इन चोरों के घंटों मेहनत के बाद उनके हाथ निराशा ही लगी।

वीरार पूर्व में स्थित लालन नामक कपडे की के बाहर लगे सीसी टीवी की इन तस्वीरों को जरा ध्यान से देखे। क्योकि तीसरी आँख में कैद इन तीन चोरों की मेहनत ,लगन और अक्ल को देखकर आप ये तो जरूर मानेंगे की इन तीनों ने अपनी तरफ से हर वो जुगत लगाई। जो किसी भी इंसान को कुछ पाने के लिए अपने काम मे लगानी होती है। मगर कहते है ना जब किस्मत आप के साथ ना हो तो कभी कभी आप की पूरी मेनहत पर पानी फिर जाता है।

ऐसा ही कुछ इन तीन चोरों के साथ भी हुआ है। जो घंटों चोरी के लिए कड़ी मेहनत करते रहे। उस कपडे की दुकान में चोरी करने के लिए वे लोग कुछ हद तक कामयाब भी हो गए। मगर जैसे ही तीनो अपनी मंजिल पर पहुंचे उससे पहले उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। क्योकि शटर तोड़ने के बाद जैसे ही ये लोग अंदर घुसने लगे तो दुकान के अंदर कांच की मोटी दीवार थी। जिसे चाहते तो वे लोग तोड़ सकते थे। मगर अपने पकड़े जाने के डर से उन्होंने कांच नही तोड़ा। क्योकि अगर वे ऐसा करते तो आस पास से गुजरने वालों को कांच टूटने की आवाज आ जाती और इनके करतूत का पर्दाफाश हो जाता और वे पकडे जाते। इसलिए चोरों ने वहाँ से निकल जाने में ही अपनी भलाई समझी।

 

हाईवे पर लूटपाट करने वाले दो लूटेरे गिरफ्तार

Previous article

125 रुपये को लेकर हुआ विवाद, बीच-बचाव कराने वाले की हत्या

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami