खौफनाक है इस सुसाइड का वीडियो, लड़के ने बस के आगे कूदकर ख़त्म की ज़िन्दगी

महाराष्ट्र के धुले शहर में एक युवक ने अचानक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है. युवक की पहचान भूषण कैलाश शिम्पी के तौर पर हुई है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी क़ैद हुआ है. जिसमे ये लड़का अचानक बस के आगे छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहा है.

वारदात गुरुवार शाम की है, इस वीडियो में भी दिखाई दे रहा है की एक युवक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस डिपो के बाहर खड़ा है. वो लगातार एक के बाद वहां से निकलने वाली गाड़ियों को देख रहा है. इसी बीच जब एक बस डिपो से बाहर निकल रही थी तो युवक दौड़ कर जाता है और बस के पीछे वाले चक्के के नीचे लेट जाता है. यात्रियों से भरी बस उसके ऊपर से गुज़र जाती है और वहीँ उसकी मौत हो जाती है.

लेकिन इस वीडियो में सबसे हैरान करने वाला पक्ष पुलिसवालों है. इस वीडियो में घटना के साथ साथ धुले पुलिस का अवमानवीय चेहरा भी क़ैद हुआ. जिस वक़्त हादसा हुआ डिपो के ठीक बाहर ही पुलिस की एक जीप भी दिखाई दे रही है. जैसे ही युवक ने छलांग लगाईं वहां अफरा तफरी मच गयी. सारे लोग बस के पास भागे लेकिन वहां खड़े पुलिसवालों ने मौके पर जाना तो दूर चुपचाप से अपनी गाडी घुमाई और वहां से निकल गए.

खुकुशी करने वाले युवक भूषण कैलाश शिम्पी धुले के पारोला इलाके का ही रहने वाला है. उसने इस तरह से ख़ुदकुशी क्यों की ये अब तक साफ़ नहीं है. पुलिस ने उसके शव को परिवार को सौंपकर मामले की जांच में जुट गयी है.


Close Bitnami banner
Bitnami