Crime

चलती बस में महिला से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा

0

एक चलती बस में महिला से छेड़छाड़ करना दो युवकों के लिए काफी महंगा पड़ गया। पकडे जाने के बाद दोनों युवको की महिला के परिवार वालों जमकर पिटाई कर दी। घटना 7 मई की है जब एक महिला नासिक से पुणे आ रही थी।

आरोप है की वीडियो में मार खा रहे दोनों लड़के महिला के ठीक पीछे वाली सीट पर बैठे थे। महिला अपने मोबाइल पर ज़ोर ज़ोर से ऊँची आवाज़ में बात कर रही थी। जब लड़कों ने इसका विरोध किया तो विशाल नाम के एक लड़के का महिला से में बहस हो गयी। इसी बीच विशाल और महिला का झगड़ा रोकने के लिए उसका साथी आगे बढ़ा। आरोप है की दोनों ने महिला का हाथ पकड़ लिया, और महिला को भद्दे शब्द कहे और गाली गलौज भी की।

झगडे को देखकर बस ड्राइवर ने बस रोक दी। जिसके बाद बाकी यात्रियों ने उसे बस पुलिस थाने ले जाने के लिए कहा। तब तक महिला ने अपने परिजनों को भी वहां बुला लिया। महिला के परिवार के कई लोग भोसरी इलाके में बस का इंतजार करने लगे जैसे ही बस भोसरी पहुंची उन लोगों ने दोनों को बस से नीचे उतारा। और पांच लोगों ने मिलकर दोनों लड़कों की जमकर पिटाई  कर दी। जिसके बाद ये मामला थाने पहुंचा और फिर दोनों युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई। वहीँ लड़कों ने भी महिला के परिजनो के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

अपराध की गॉडमदर, जिसके एक इशारे पर होती बड़ी बड़ी लूट

Previous article

Exclusive- कौन कर रहा था कपिल को उनके परिवार से दुर

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami