CrimeTop Stories

TV के राम और उनकी पत्नी पर लाखों कि ठगी का आरोप

0

एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबलीना पर एक शख्स ने उसके साथ ठगी का आरोप लगाया है. जिसके बाद एक्टर के खिलाफ राजस्थान के नोखा में मामला दर्ज कर लिया गया है. गुरमीत और उनकी पत्नी देबलीना को इसकी जानकारी भी तब लगी जब पुलिस ने उन्हें थाने में हाज़िर होने का समन भेजा. शिकायतकर्ता का आरोप है कि, गुरमीत और देबलीना ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर 11 Lakh रूपये लिए और बाद में मुकर गए. हालांकि गुरमीत ने इस मामले पर खुद कुछ कहने से इंकार कर दिया. मगर ट्वीट कर ये अंदेशा जताया की कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है. गुरमीत ने इस मामले की जानकारी खुद जाकर ओशिवारा पुलिस ठाणे में भी दी है.

वहीँ मामले की तफ्तीश कर रही राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता का दावा है की उसकी दोस्ती गुरमीत और देबलीना से सबसे पहले फेसबुक पर हुई थी और फोन पर भी कई बार बातें हुई हैं . दोनों ने इस बात का उसे भरोसा दिलाया था की वो उसे बॉलीवुड में काम दिलायेंगे. और फिर उसे अलग अलग तारीख को अलग अलग कहते में पैसे डालने को बोला. जब उसने पैसा डाल दिया तो दोनों ने उसका फ़ोन लेना बंद कर दिया.

 

मामले की तफ्तीश कर रहे नोखा थाने के सर्किल इंस्पेक्टर मनोज शर्मा के मुताबिक, एक्टर के खिलाफ ये शिकायत दिलीप नाम के एक शख्स ने कराई है. दिलीप के मुताबिक काफी समय पहले उसकी फेसबुक पर मुंबई में रहने वाले गुरमीत और देबिना से हुई. बात बात में दिलीप ने उन्हें बताया की उसे भी बॉलीवुड में काम करना है. जिसपर गुरमीत ने उसे भरोसा दिलाया की वो उसे फिल्मो में हीरो बनवा देंगे. लेकिन इसके लिए उसे उन्हें पैसे देने होंगे क्यूंकि उनकी कमपनी बिना पेमेंट के किसी के लिए काम नहीं करती.

फिर दोनों ने दिलीप से अलग-अलग बैंकों से उसके खाते में पैसे डलवाये. एक महीने में दिलीप ने उनके बताये खातों में करीब 11 लाख रुपए डाल दिए. मगर कुछ दिनों बाद गुरमीत और देबलीना दोनों ने उसका फ़ोन उठाना बंद कर दिया. जब दिलीप को ये बात समझ आयी की उसके साथ धोखा हुआ है तब जाकर उसने नोखा पुलिस थाने में गुरमीत और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. अब नोखा पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने इस मामले में मुंबई पुलिस से भी मदद मांगी है. वहीँ गुरमीत को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली उन्होंने भी मुंबई में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में गुरमीत ने कहा है की वो ऐसे किसी शख्स को नहीं जानते जिसने उनके खाते में पैसे डाले हैं. उन्हें संदेह है की कुछ लोगों ने प्लान तरीके से उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया है. हाल में एक शख्स उन्हें बार बार धमकी दे रहा था, हो सकता है की उनसे बदला लेने के लिए उन्हें बदनाम करने के लिए उसने ही ये सब किया हो.

SHOCKING: देह व्‍यापार का रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ी गई ये एक्ट्रेस

Previous article

पापा के बाद अब मम्मी के साथ वक़्त बिता रहीं हैं सारा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami