युवराज सिंह ने एक्ट्रेस बंदगी कालरा पर ठगी का आरोप, तलाश रही है बैंगलोर पुलिस

हिना खान के बाद एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा धोखाधड़ी के मामले में सुर्खियां बनी हुई हैं! v स्थित इंजीनियरिंग के एक छात्र ने बंदगी पर आरोप लगया है कि वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आईफोन एक्स के फर्जी एड को शेयर किया है.

डेकेन क्रॉनिकल में छपे एक रिपोर्ट में बताया गया है कि युवराज सिंह यादव नाम के छात्र ने बंदगी के ऊपर आरोप लगाया है कि उन्होंने दिल्ली स्थित दो फर्म्स – डिफ्रेंट कलेक्शन और Nexafation.com की तरफ से फेक आईफोन एक्स का प्राचार किया है. बंदगी के इंस्टाग्राम को देखने के बाद यादव ने 83,000 रुपये का आईफोन एक्स 61,000 रुपये में खरीदा मगर यह प्रॉडक्ट फेक निकाला.

एड देखने के बाद यादव ने फोन को बुक कराने के लिए 6359007813 अकाउंट नंबर पर 13,000 रुपये सेंड किए. बाद में जब युवराज ने बंदगी के इंस्टाग्राम को देखा तो आईफोन का वह एड उनके अकाउंट से डिलीट किया जा चुका था. आनन-फानन में यादव ने कंपनी को फोन किया जिसके बाद कंपनी की तरफ से दिलासा दिया गया कि उनका फोन उन तक पहुंच जाएगा.

जब कूरियर यादव के यहां पहुंचा तो पैकेज के अंदर एक डमी आईफोन एक्स मिला जिसके लिए युवराज हजारों रुपये पे किए थे. इसके यादव ने बेंगलुरू के मराठाहल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.


Close Bitnami banner
Bitnami