CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

महाराष्ट्र के बीड ज़िले में देखते ही देखते एक दूसरे को तलवार से काटने लगे लोग, 5 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

0

बीड तालुका के कामखेड़ा गांव के पास पवार टांडा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना रविवार देर रात 8 से 9 बजे के बीच की है। पांचों घायलों का बीड के जिला हॉस्पिटल में इलाज जारी है। इस मामले में एक पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने 11 लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

दोनों पक्षों के बीच जमीन के एक पुराने विवाद में मारपीट हुए है।

दोनों पक्षों के बीच जमीन के एक पुराने विवाद में मारपीट हुए है।

बीड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कामखेड़ा गांव में ट्रैक्टर से घर जा रहे सुरेश पवार पर उनके कुछ रिश्तेदारों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दोनों के बीच एक पुराना विवाद चल रहा था। पूरा पवार परिवार गन्ना मजदूर हैं और पश्चिमी महाराष्ट्र में गन्ने की कटाई के लिए जाते हैं। इस हमले में सुरेश पांडुरंग पवार, संतोष विट्ठल पवार, सुनील बंडू पवार, नीलाबाई अंकुश आडे और रमेश पवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायल हुए पांच लोगों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल हुए पांच लोगों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्ष आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Source : Dainik Bhaskar

घर की बहु ही निकली क़ातिल, पति के साथ मिलकर सास की हत्या की फिर लाश को ठिकाने लगाया

Previous article

मौत से पहले का आखिरी वीडियो आपको हैरान कर देगा, तूफान ताउते के दौरान डूबा था टगबोट…उस टगबोट के डूबने से पहले का आखिरी वीडियो

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami