Bollywood CrimeCrimeNationNewsTop StoriesTrending News

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना पॉजिटिव, एम्स में भर्ती

0

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे तिहाड़ जेल से एम्स में भर्ती कराया गया है. जहाँ उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

गौरतलब रहे 2015 में इंडोनेशिया के बाली से राजन का प्रत्यर्पण किया गया था. उसके बाद हुई अपनी गिरफ्तारी के वक्त से ही वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को ट्रांसफर कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है.

सूत्रों की मानें तो तिहाड़ जेल में बंदियों के एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव के कई केस सामने आए हैं. जेएनयू का पूर्व छत्र उमर खालिद के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है.

दूसरी ओर जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद बिहार के पूर्व सांसद मौहम्मद शहाबुद्दीन भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है. शुरु में जेल के अस्पताल में उसका इलाज किया गया, लेकिन तबियत ज्यादा बिगड़ने पर दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव होने वाले बंदियों के लिए अलग से आइसोलेशन वार्ड बनाया है. बावजूद इसके दूसरे बंदियों में भी केस पाए जा रहे हैं. इस तरह के केस ने प्रशासन को डरा दिया है. सबसे ज्यादा खतरा उन लोगों के लिए पैदा हो गया है जो जेल की सुरक्षा में लगे हुए हैं.

Rafael Nadal ने जीता बार्सिलोना ओपन, खिताबी भिड़ंत में Tsitsipas को दी शिकस्त

Previous article

रूसी वैक्सीन Sputnik-V की पहली खेप 1 मई को पहुंचेगी भारत, सालाना 85 करोड़ डोज़ तैयार करने का है प्लान

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami