AK 56 के साथ पकड़ा गया दाऊद का गुर्गा,बड़ी साज़िश की आशंका !

ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने मुंबई के बांगुर नगर इलाके से तीन लोगों को AK 56 के साथ पकड़ा है. गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी है, जिनके पास से पुलिस ने एक AK56 रायफल, 3 मैगज़ीन,95 जिंदा कारतूस,2 पिस्टल सहित 13 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस ने हथियारों का ये ज़खीरा ख़ुफ़िया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद ज़ब्त किया है. अब पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है की आखिर इन लोहगों के पास आतंकियों द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाला AK 56 कैसे पहुंचा? और इतने बड़े हथियार का ज़खीरा कर ये करने क्या वाले थे ?

Thane Police Commissioner

Arms Seized

ठाणे के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के मुताबिक एंटी एक्सटॉर्शन सेल को ये जानकारी मिली थी की कुछ लोग अपने पास अत्याधुनिक हथियार जमा कर रहे हैं. इन हथियारों का इस्तेमाल किसी बड़ी साज़िश को अंजाम देने के लिया किया जायेगा. इसी कर्म में पुलिस ने सबसे पहले 42 साल के नईम फहीम खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्हें हथियारों के इतने बड़े खेप की जानकारी मिली.

पुलिस ने पकडे गए आरोपियों के पास से ड्रग्स भी बरामद किया है. पुलिस की मानें तो पकडे गए लोग दाऊद गैंग से जुड़े हुए हैं, और पहले भी कई अपराध में शामिल रहे हैं. ये सभी आर्म्स डीलिंग में शामिल रहे हैं. लेकिन ये अब तक साफ़ नहीं हो पाया है की इन लोगों ने इस तरह के हथियारों की खरीद फरोख्त कब से शुरू की और इनके पास ये हथियार मुंबई तक पहुंचा कैसे. कयुँकि आम तौर पर इन हथियारों का इस्तेमाल या तो हमारी सेना करती है या फिर कश्मीरी आतंकी जो बड़े हमलों को अंजाम देते हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami