डकैतों ने पहले घर लूटा, फिर धारदार पति, पत्नी और बेटे की हत्या

पुणे ग्रामीण में कल डैकतों ने जमकर कोहराम मचाया. बेख़ौफ़ डकैतों ने लूटपाट के बाद तीन लोगों की हत्या कर दी और लाखों का सामन लूट कर भाग गए. घटना पुणे के मावल तालुका के सोमाटणे गांव नथू विठोबा फाले घर में धावा बोल दिया. देर रात आठ से दस की संख्या में आये डकैतों ने पहले तो घर में कई घंटों तक लूटपाट की फिर घर के लोग जाग गए और उनसे मुकाबला करने की कोशिश की तो डकैतों ने घर के सदस्यों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

डकैतों के हमले में घरक के मालिक नथू विठोबा फाले उनकी पत्नी और उनके बेटे की मौत हो गयी। जबकि हमले में घर की वहीं घर की बहू और उसकी बेटी गंभीर रुप से घायल हुई है। उन्हें इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

राजनितिक रंजिश के कारण बीजेपी नेता की हत्या​

pune

65 साल के नथू विठोबा फाले अपनी पत्नी, बेटा, बहू और छोटी पोती के साथ धामणे गांव के पास खेत में बने घर में रहते थे। तभी अहले सुबह 4 बजे कुछ डकैतों ने उनके घर डाका डाला। डकैती के दौरान डकैतों ने नथू (65) उनकी पत्नी छबाबाई (60) और बेटा आबा (30) की हत्या कर दी। हमले में आबा की पत्नी तेजश्री और उसकी बेटी अंजली गंभीर रुप से घायल हुई है।

फिलहाल पुणे ग्रामीण पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है , ताकि ये साफ़ हो सके की डकैतों की कुल सनकिह्या कितनी थी और कुलत कितने की लूट हुई है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami