SHOCKING: जिनकी शादी में नाचे थे डब्बू अंकल नकाबपोश उसे बदमाशों ने गोली मारी

हाल में सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में रहने वाले डांसिंग स्टार प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. ये इतना वायरल हुआ था की प्रोफ़ेसर रातों रात इंटरनेट स्टार बन गए. सलमान से लेकर गोविंदा तक ने उनसे मुलाक़ात की थी. तब डब्बू अंकल ने बताया था की ये वीडियो उनके साले की शादी में बनाया गया था. उन्होंने ये डांस अपने साले कुशाग्र की शादी में की थी जिसने उन्हें डांस स्टार बना लिया था. अब डांसिंग अंकल के घर से बेहद बुरी खबर आ रही है. जिस कुशाग्र की शादी में नाचकर प्रोफ़ेसर मशहूर हुए थे उसी साले को एक संदिग्ध नकाबपोश बदमाश ने गोली मार दी. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात सुबह ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र में हुई है. बताया जा रहा है की डूब्बू अंकल के साले कुशाग्र श्रीवास्तव कहीं जा रहे थे तभी एक बाइक सवार दो लोग वहां आये और उनका नाम पूछकर उसे सरेआम गोली मार दी . गोली कुशाग्र के पैर में लगी और उसे अपस्ताल में भर्ती कराया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मैकाए वारदात पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है. पुलिस इलाके में लगी सीसीटीवी खंगाल रही है. साले के साथ हुई इस वारदात के बाद डब्बू अंकल का परिवार कुशाग्र से मिलने के लिए विदिशा से ग्वालियर रवाना हो गया है.


Close Bitnami banner
Bitnami