दरवाज़े पर सो रहा था मासूम अचानक मौत ने दी दस्तक

मुंबई के धारावी इलाके में सात वर्षीय एक मासूम की LPG सिलेंडर गिरने से मौत दर्दनाक हालात में मौत हो गई. मुंबई पुलिस ने डिलीवरी मैन के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया है.

परिवार के मुताबिक़, बहुत ज़्यादा गर्मी होने की वजह से सात वर्षीय मोहम्मद बिलाल शेख अपने घर के दरवाजे के पास सोया हुआ था, उसी वक्त एलपीजी डिलीवरी-मैन वहां पहुंचा. उसे उसके घर के ऊपर बने माले पर डिलीवरी मैन पहले माले पर सिलेंडर डिलीवर करना था, वो सकरी से सीढ़ी पर होते हुए ऊपर चढ़ने लगा तभी उसके हाथ से सिलेंडर फिसल कर नीचे सोए मासूम के सिर पर जा गिरा. जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

बिलाल पहली कक्षा में पढ़ता था  और छुट्टी के बाद घर आया था . घर में काफी गर्मी होने की वजह से वो दरवाज़े के पकस ही सो गया था. शरीर का आधा हिस्सा दरवाज़े के अंदर था जबकि उसका सिर दरवाजे से बाहर था. उसी वक्त 25 वर्षीय LPG सिलेंडर करने डिलीवरी मैन माघा कृष्णन नादर वहां पहुंचा. उसे पहले माले पर सिलेंडर की डिलीवरी करना था और वो ऊपर चढ़ने लगा तभी उसके हाथ से अचानक सिलेंडर फिसल छूट गया और सीधे नीचे सो रहे बिलाल के सिर पर जा गिरा. बिलाल की मौके पर ही मौत हो गयी

बिलाल के पिता और डिलीवरी मैन उसे लेकर तत्काल सायन अस्पताल भागे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

 


Close Bitnami banner
Bitnami