भारत मे फ़ोन करने से डरता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम

पुलिस के गिरफ्त में आये अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इक़बाल कासकर ने अपने भाई दाऊद के बारे में कई अहम खुलासे किए है। इक़बाल कासकर ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही है। दाऊद पाकिस्तान के कराची में रह रहा है। पाकिस्तान में उसके चार से पांच ठिकानों की जानकारी उसके पास है। इतना ही नही दाऊद के गुर्गा कहे जाने वाले छोटा शकील के बारे में कहा की वो उससे नफरत करता है। ठाणे में चल रहे वसूली के धंधे में दाऊद का हाथ होने से कासकर ने इंकार किया है।

भारत मे फ़ोन करने से डरता है डॉन

कासकर से जब दाऊद के संपर्क के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि दाऊद भारत मे फ़ोन करने से डरता है। उसे डर लगता है कि कहीं उसका फ़ोन टैपिंग होता हो। कासकर ने दावा किया है कि दाऊद पिछले तीन साल से उसने भारत मे फ़ोन नही किया है। कासकर की माने तो दाऊद को तीन साल बीत चुके है वो भारत में नाही उसने किसी अपने एजेंट से बात की है और ना ही अपने रिश्तेदारों।

भारत ये कई बार कह चुका है की दाऊद पाकिस्तान में है। लेकिन पाकिस्तान हमेशा इस बात को नाकरते आया है। इक़बाल कासकर के खुलासे के बाद एक बार फिर पाकिस्तान के झूठ की पोल खुल गयी है।

अनीस इक़बाल है कासकर के संपर्क में

कासकर की बात भले ही दाऊद से ना होती हो लेकिन दाऊद के बिज़नेस को देखने वाला और भाई अनीस इक़बाल कासकर के संपर्क में है। इस बात को खुद इक़बाल कासकर ने पुलिसिया पूछताछ में कबुली। कासकर की माने तो अनीस ईद के मौके पर कई बार उससे इंटरनेशनल नंबर से फ़ोन किया है।

कासकर ने पिछले तीन सालों दाऊद के पास पहुंचाए 100 करोड़ रुपये

पिछले तीन सालों में इक़बाल कासकर ने मुंबई से सटे ठाणे में बिल्डर और सोने चांदी के व्यापारियों से 100 करोड़ रुपये वसूले है। और इन पैसों को दाऊद तक पहुंचाया है। लेकिन ठाणे में चल रहे वसूली के धंदे में दाऊद का हाथ होने की बात को कासकर ने खरिज किया है।


Close Bitnami banner
Bitnami