दाऊद के भाई इकबाल कासकर, छोटा शकील पर पुलिस ने लगाया मकोका

बिल्डरों से फिरौती मांगने के आरोप में अरेस्ट हुए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के खिलाफ ठाणे पुलिस ने मकोका लगा दिया है। इकबाल के साथ-साथ फरार चल रहे छोटा शकील, मटका किंग पंकज गंगर, कसकर के दो खास गुर्गे इसरार और मुमताज शेख के खिलाफ भी मकोका लगाया गया है। 14 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में है इकबाल…

– मंगलवार को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर इब्राहिम और उसके दोनों साथियों की पुलिस हिरासत 14 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

– पुलिस ने न्यायालय को बताया कि इकबाल और उसके साथियों से और पूछताछ करनी है। पुलिस की मांग पर कोर्ट ने तीनों की हिरासत 4 दिन और बढ़ा दी। – बता दें कि ठाणे हफ्ता वसूली निरोधी पुलिस के अधिकारी ठाणे नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक बिल्डर को धमका कर 3 करोड़ रुपये की वसूली करने तथा एक जूलर से 40 तोला गहनों और 5 लाख की नकदी लेने के मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुटखा फैक्ट्री लगाने वाला था इकबाल
– इस बीच ठाणे पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया कि दाऊद इब्राहिम और अनीस इब्राहिम के इशारे पर इकबाल मुंबई में गुटखा मैनुफैक्चरिंग यूनिट लगाने की तैयारी में था।
– पूछताछ के दौरान इकबाल ने खुलासा किया है कि वो मुंबई से सटे आसपास के इलाकों में गुटखा मैनुफैक्चरिंग यूनिट लगाने के लिए कुछ गुटखा व्यापारियों के संपर्क में था। बता दें कि महाराष्ट्र में गुटखा बेचना और बनाना प्रतिबंधित है।
– इकबाल के खास गुर्गे इसरार और मुमताज के इस गुटखा यूनिट लगाने में हेल्प कर रहे थे।

Close Bitnami banner
Bitnami