दिनदहाड़े हथियार के दम पर घर में घुसकर की लाखों की डैकेती

मुंबई से सटे पालघर में एक घर में घुसकर डैकतों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। घटना पालघर के नालासोपारा स्थित एवर शाइन इलाके के स्टार हेड बिल्डिंग की है। कूरियर मैन बनकर आए कुछ लुटेरों ने घर में से लाखों रूपए के जेवरात और नगद रूपए लेकर फरार हो गए। लेकिन डैकतों की ये करतूत बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

घटना मंगलवार दोपहर साढ़े चार बजे की है। नालासोपारा स्थित एवर शाइन इलाके के स्टार हेड इमारत में कमल अरोरा अपने परिवार के साथ रहते हैं। जब कुछ लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया तब कमल अरोरा अपने पत्नी के साथ घर से बाहर गए हुए थे। उस वक़्त घर में उनका छोटा बेटा और बेटी अकेले ही थे। तभी करीब साढ़े चार बजे कुछ लुटेरे कमल के घर में कूरियर मैन बनकर गिफ्ट बॉक्स डिलीवर करने के बहाने आए थे। जैसे ही बेटी ने दरवाज़ खोला डिलीवरी देने के बाद उनमे से एक ने पानी मांग और मौका पाते ही घर में घुस गए। तब तक बाकी भी घर में घुस आए और हथियार के बल पर घर में मौजूद भाई बहन को बंधक बनाकर घंटो लूटपाट की। लूटेरों ने घर की आलमारी में से 13 लाख रूपए नगद 20 तोला सोना लेकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इस लूटपाट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दूसरी तरफ सरेआम हुई इस डकैती की वारदात को पालघर पुलिस भी चुनौती मानकर तफ्तीश में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान कर अलग अलग टीमें उनकी तलाश में लगा दी गई हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami