देखें वीडियो:कैसे बाहुबली स्टंट दुहराने के चक्कर में गयी युवक की जान

कहते हैं रील लाइफ और रियल लाइफ बिलकुल अलग होती। जो कुछ भी परदे पर दिखाई देता है वही हकीकत नहीं होती। लेकिन एक युवक इंद्रा पाटिल इसे समझ नहीं पाया। और फिल्म ‘बाहुबली’ के सीन को कॉपी करने के चक्कर में अपनी जान गँवा दी। हालांकि परिवार को इस मौत के पीछे कोई बड़ी साज़िश नज़र आ रही है और वो इस मामले की पूरी जांच चाहता है। लेकिन उसके दोस्त इंद्रा की मौत की वजह ऊंचाई से गिरना बता रहे हैं।

मुंबई से सटे कल्याण का रहने वाला इंद्रा पाटिल अपने कुछ दोस्तों के साथ 14 जुलाई को लाहपुर के माहुली फोर्ट घूमने गया था। वहां पहुँचने के बाद सभी दोस्तों ने खूब मौज मस्ती की, इस बीच वो एक झरने पर भी गए। वहीँ इंद्रा अचानक ये ज़िद्द कर बैठा की वो भी फिल्म बाहुबली के तर्ज पर में ठीक वैसा ही स्टंट करेगा जैस फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में दिखाया गया था। इससे पहले की उसके दोस्त उसे रोक पाते उसने झरने के एक हिस्से से दूसरे की तरफ जाने के लिए छलांग लगा दी, जैसा की फील बाहुबली के अभिनेता प्रभास ने लगाईं थी।

दोस्तों के मुताबिक़, छलांग लगाने के चक्कर में इंद्रा पाटिल खुद को संभाल नहीं पाया और काफी ऊंचाई से गहरी खाई में गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। लेकिन इंद्रा के परिवार को दोस्तों की बातों पर भरोसा नहीं है। उसके भाई महेंद्र की मानें तो, ऐसा संभव ही नहीं है की इंद्रा इतनी बड़ी गलती नहीं कर सकता, वो समझदार लड़का था। हो न हो इन सबके पीछे बड़ी साज़िश है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।

महेंद्र ने इंद्रपाल की मौत पर शक जताते हुए कहा है कि, उनके भाई को स्टंट करने का शौक नहीं था। उसे धक्का दिया गया है। उन्होंने इस मामले की जांच की मांग की है।

शाहपुर पुलिस के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों के दौरान इस वाटरफॉल में कूदने के चक्कर में कई लोग घायल और मृत हुए हैं। पुलिस का मानना है कि मानसून के मौसम में इस तरह के मामले बढ़ जाते हैं। पहले भी कई लोग इस झरने के नीचे जान गंवा चुके हैं। पिछले महीने एक पानी के नीचे नाहा रहा एक शख्स हार्टअटैक से मर गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, ऊंचाई से गिरने के कारण शख्स की मौत हुई है। उसके फ्रेंड्स ने उसकी बॉडी को बाहर निकला।

 


Close Bitnami banner
Bitnami