देखिये मोबाइल के दूकान में चोरी का लाइव वीडियो

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक मोबाइल शॉप में चोरी सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहाँ चोरों ने मोबाइल शॉप में घुसकर 10 लाख रूपए का किमती मोबाइल 50 हज़ार रूपए नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए है। चोरो की पूरी करतूत दूकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। घटना 23 नवंबर यानी गुरुवार सुबह 5 बजकर 23 मिनट की बताई जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक कोल्हापुर में दीपक केशवानी नामक व्यक्ति का राजा काका नामक मोबाइल की दूकान है। 23 नवंबर की रात में केशवानी अपनी दूकान खुद बंद कर घर गए हुए थे। अगले दिन जब वो सुबह दूकान पर आये तो उनकी दूकान का शटर खुला हुआ था। शटर खुला देख उन्हें समझने में देरी नहीं लगी उनके दूकान में चोरी हुआ है। जब वो दुकान में अंदर गए तो देखा उनके ड्रावर से दस लाख रूपए के मोबाइल फ़ोन और 50 हज़ार रूपए नगद गायब थे। दूकान में हुए चोरी की वारदात दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है की दो नकाबपोश शख्स दूकान में थैली लेकर घुसते है। एक शख्स कैमरे को देखता रहता है। तो दूसरा दूकान में ड्रा खोलकर मोबाइल पहने अपने थैली में भर रहा है। चोरी की शिकायत दुकानदार ने कोल्हापुर पुलिस में की है। शिकायत मिलते ही कोल्हापुर पुलिस दूकान की और कूच किया। मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश पुलिस की दो टीम कर रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami