Crime

देखिये स्टेशन पर सोती बच्ची के अपहरण का लाइव वीडियो

0

गोवा के मडगांव रेलवे स्टेशन से एक बच्ची के अपहरण का सनसनी खेज मामला सामने आया है। मडगांव रेलवे स्टेशन पर एक आदमी ने प्लेटफार्म पर सोती हुई बच्ची का अपहरण कर लिया। घटना 31 अक्टूबर की रात 11 बजकर 23 मिनट की है। अपहरण की पूरी वारदात स्टेशन पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी मदद से पुलिस अपहरणकर्ता की तलाश में जुट गई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 31 तारिक की रात एक परिवार अपने घर जाने के लिए मडगांव स्टेशन पर पहुंचे थे। ट्रेन आने में काफी समय था। जिसकी वजह से पूरा परिवार प्लेटफार्म पर सो गया। कुछ समय बाद जब परिवार के ही एक लड़की की आँख खुली तो देखा उसकी वहां पर नहीं थी। लड़की ने तुरंत इसकी सूचना अपने माता पिता को दी। मां बाप अपनी बच्ची की तलाश में इधर उधर भागने लगे। प्लेटफार्म का चप्पा चप्पा छान मार दिया लेकिन उनकी बेटी कहीं नहीं मिली। हारकर बच्ची का परिवार मडगांव जीआरपी में बच्ची के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई।

बच्ची के गुमशुदगी की शिकायत मिलते ही जीआरपी ने प्लेटफार्म का सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया। उस समय पुलिस के हाथ एक फुटेज लगा जिसमे एक आदमी हरी पगड़ी पहनकर प्लेटफार्म पर सोया हुआ नज़र आता है। अचानक वो उठता है और इधर उधर घूमने लगता है। देखते देखते ही देखते वो बच्ची के पास जाकर बैठ जाता है। कुछ समय बैठे रहने के बाद आदमी बच्ची के ऊपर कपडा डालता है। और उसे गोद में उठाकर लेकर चला जाता है।

जीआरपी ने बताया कि यह परिवार हुबली का रहने वाला है और यहां पिछले कुछ महीने से रह रहा था। आरोपी की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है। उसे गोवा के सभी पुलिस स्टेशन को भेज दिया गया है। उम्मीद है कि वह जल्द ही गिरफ्त में होगा।

 

Rahul Pandey

Exclusive- कौन कर रहा था कपिल को उनके परिवार से दुर

Previous article

महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami