नाबालिग लड़के के साथ दो बार कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई शहर में यूं तो नाबालिग लड़किओं से रेप की वारदातें रोज ही सामने आती रहती है, लेकिन नीची मानसिकता वाले कुछ ऐसे भी लोग हैं जो नाबालिग लड़को को भी अपनी दरिंदगी का शिकार बना रहे हैं ऐसा ही एक मामला गोवंडी इलाके में सामने आया है जहां एक हैवान ने एक नहीं दो बार एक 9 साल के लड़के को अपनी हवस का शिकार बनाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देवनार पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम शाहनवाज़ कुरैशी (30) है। जो गोवंडी में ही रहता है और पीड़ित नाबालिक लड़का शिवाजी नगर इलाके का रहने वाला है और अपनी मौसी के पास आता जाता था और आरोपी मौसी के पड़ोस में ही रहता है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी ने 2014 में पांच साल कि उम्र में अपनी मौसी से मिलने आया था परिवार के साथ तब आरोपी ने इससे चॉकलेट का लालच देकर बहला-फुसला कर बच्चे को अपनी हवास का शिकार बनाया था। घटना के बाद पीड़ित बच्चा किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग कर बुरी हालत में अपने घर पहुंचा जहां उसने अपने परिजनों को अपबीती सुनाई अपने बच्चे के साथ हुए इस कुकर्म को सुन परिजन बेसुद हो गए थे। परिजनों ने आनन- फानन में थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई देवनार पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दरिन्दे को हिरासत में लिया था।

देवनार पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीछक यश पालवे ने बताया कि काफी समय जेल में रहने के बाद आरोपी जमानत पर रिहा होकर बाहर आया और 19 फरवरी को इसने फिर उसी बच्चे को दोबारा अपनी हवस का शिकार बनाया है। और इस समय बच्चे की उम्र 9 साल है। हमने फिर आरोपी को बच्चे के साथ कुकर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सख्त करवाई कर रही है जिससे पीड़ित बच्चे को इंसाफ मिल सके।

 

 


Close Bitnami banner
Bitnami