CrimeTop Stories

चोरी कर परिवार का पालन पोषण करता था ये चोर , देवनार पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

देवनार पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार जिसकी उम्र 24 साल है और उस पर 24 से अधिक चोरी के मामले दर्ज है।देवनार पुलिस ने एक बार जब आरोपी अतीक खान को पकड़ने की कोशिश की तो उस वक़्त उसके साथ मौजूद उसकी पत्नी यास्मीन ने पुलिस के हाथो को दांत काटकर अपने पति को भागने में मदद की थी। इसी तरह आरोपी की पत्नी ने पुलिस स्टेशन में भी एक महिला कांस्टेबल को दांत काटा था जिसके बाद उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, मुखबिर की खबर पर पुलिस ने जाल बिछा कर जब अतीक को गिरफ्तार किया तो तहकीकात के दौरान उसने चार घरो में चोरी के मामले का पर्दाफाश हुआ है। फ़िलहाल दोनों पति पत्नी ठाणे के जेल मैं है। 

 

देवनार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रे शिंदे ने बताया की आरोपी अतीक सुभान अली खान (24) जो गोवंडी का रहने वाला है। और वो घर व दुकानों में चोरी करने में माहिर है । और इस पर 24 चोरी के मामले सिर्फ देवनार पुलिस स्टेशन में ही दर्ज है। देवनार पुलिस स्टेशन के पुलिस सब इन्स्पेक्टर विजय चंदन ने बताया की ये एक हिस्ट्री शीटर है और चोरी कर अपने परिवार को पालता है और अय्याशी करता है, इन्होने बताया की देवनार पुलिस को अतीक की तलाश थी गैरजमानती वारंट पर क्यों की वह बहुत से चोरी के केस में अदालत की तारीख पर नहीं जाता था, जब देवनार पुलिस के कांस्टेबल मुरारजी गारले (37 ) अपने साथी कांस्टेबल के साथ जान अतीक को गिरफ्तार करने गए तो अतीक की पत्नी यास्मीन ने पुलिस की पकड़ से पति को बचाने के लिए गराले पर हमला कर दिया और उसके हाथ पर ज़ोर से दांत काटा जिससे पुलिस की पकड़ छूट जाये और अतीक पुलिस की गिरफ्त से बच कर भागने में कामयाब भी हो गया था । पुलिस के काम में दखलंदाज़ी करने के आरोप में पुलिस ने यास्मीन को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसने पुलिस स्टेशन में भी एक महिला हवलदार के भी हाथ में दांत काटा था जिसके बाद उसको धारा 353, 332 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था।

देवनार पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक नाना शिंदे ने बताया के अतीक की गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद ही हमको एक गुप्त खबर मिली थी के अतीक इलाके में आने वाला है और हमने पुलिस सब इंस्पेक्टर विजय चंदन और कांस्टेबल गायकवाड़ , नानावरे , हग , पोटे और आह्वाड की एक टीम बनायीं और इस टीम ने जाल बिछा कर अतीक को गिरफ्तार किया। अतीक की गिरफ्तारी के बाद घरो में चोरी की वरदाताओ पर काफी अंकुश लगा है।

पत्नी को धोखा देकर जेवरात लेकर भागने वाला पति गिरफ्तार

Previous article

नए साल के जश्न के मौके पर बढे ड्रंक एंड ड्राइविंग के मामले

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami