Crime

धुले में दिल दहला देने वाला हत्याकांड, दूकान से बाहर निकालकर तलवार से काट डाला

0

महाराष्ट्र के धुले से एक सनसनीख़ीज़ हत्याकांड का वीडियो फुटेज सामने आया है। जिसमे दर्जन भर हथियार बंद लोग एक शख्स पर तब तक वार करते हैं जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती। जिस शख्स की इस तरह से निर्मम हत्या की गयी है उसकी पहचान रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा के तौर पर हुई

जिसका पुराना आपराधिक इतिहास है। ये सीसीटीवी फुटेज उस चाय की दूकान के पास की है जहाँ रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा बैठा था और तभी हमलाववर वहां पहुँच गए। इस वीडियो में साफ़ दिखाई देता है की करीब दस से पंद्रह की संख्या में आये हमलावार रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा को मारने के ही मक़सद से वहां आये थे। हमलवारों ने करीब 70 सेकंड में उसपर 70 बार हमला किया था। अब इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस की मानें तो जिस शख्स रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा की हत्या हुई है उस पर कई मामले दर्ज हैं। उसका पूरे इलाके में दहशत था, वारदात वाले दिन वो धुले के परोला रोड पर बने एक होटल में चाय पीने पहुंचा था। सूत्र बताते हैं की वहीं से उसके वहां पहुँचने की जानकारी किसी ने हमलावारों तक पहुंचाई और कुछ ही देर में ये हथियार बंद हमलावर वहां पहुँच गए। उनके आते ही खुद को बचाने के लिए गुड्डा यहाँ वहां भागने लगा। मगर तब तक कुछ लोग होटल के अंदर दाखिल हुए और उस पर तलवार से हमला शुरू कर दिया। देखते ही देखते बाकियों ने भी उसे घसीटकर बहार लाया और हमलावरों ने उसपर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। वो उसे तब तक मारते रहे जब तक की उसकी सांसें न थम गयीं। जाते जाते आरोपियों ने उसका गुप्तांग तक काट दिया।

इस हत्या को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी आसानी से हथियार लहराते हुए बाइक्स और स्कूटर पर सवार होकर फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों ने घायल को गुड्डा अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

हालांकि हमले के बाद सभी आरोपी तो फरार हो गए लेकिन ये पूरी वारदात चाय दूकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों की तस्वीरें कैद हो गई है। पुलिस की मानें तो प्रथम जांच में ये हत्या पुरानी रंजिश का नतीजा लग रही है। उन्हें उम्मीद है की सीसीटीवी की मदद से वो जल्द ही अपराधियों तक भी पहुँच जाएंगे।

 

देखें वीडियो:कैसे बाहुबली स्टंट दुहराने के चक्कर में गयी युवक की जान

Previous article

पकड़ा गया सरे राह में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाला शख्स

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami