दो युवकों ने बीएमसी दफ्तर में घुसकर अधिकारी से की बदसलूखी, कैमरे में हरकत कैद

जब एक अधिकारी ने एक बिल्डर के अनैतिक काम को हरी झंडी नहीं दी तो उसके गुंडों ने आॅफिस में घुसकर बीएमसी के आॅफिसर के साथ न सिर्फ धक्कामुक्की की बल्कि उसे जान से मारने तक की धमकी दी। बीएमसी अफसर के साथ हुई ये पूरी हरकत दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई थी।

अधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला मुंबई के अग्रीपाड़ा इलाके का है। सीसीटीवी कैमरे में भी दोनों आरोपी अफसर के साथ धक्कामुक्की करते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक़, सतीश महालेकर बीएमसी के बिल्डिंग्स एंड फैक्टरीज डिपार्टमेंट के एसिस्टंट इंजीनियर हैं। जब वो अपने दफ्तर में बैठे थे तभी जब्र दो युवक उनकी कैबिन में घुसे और उन्हें धमकाने लगे। दोनों युवक एक बिल्डर के लिए काम करते हैं और वो अधिकारी को 70 साल पुरानी बिल्डिंग को गैर तरीके से तोड़ने के अप्रूवल बनाने के लिए दबाव बना रहे थे। लेकिन सतीश महालेकर ने उन्हें साफ़ तौर पर ये बता दिया कि,बिल्डिंग तोड़ने के लिए बीएमसी नहीं म्हाडा से एनओसी लेनी पड़ेगी।

लेकिन दोनों इस बात पर अड़े रहे है की अफसर जान बूझकर उनका काम अटका रहे हैं। जिसके बाद दोनों युवक महालेकर से बहस करने लगे, गंदी गालियां देने लगे। यहां तक उनके साथ धक्कामुक्की भी की। इस बीच अधिकारी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सुचना दे दी।

सतीश महालेकर में बताया की जब उन्होंने ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो बिल्डर के लोग उनपर घुस मांगने के झूठा आरोप लगाने लगे। लेकिन सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।


Close Bitnami banner
Bitnami