पैसों को लेकर हुई बहस ,डॉक्टर ने काट खाया लड़की का गाल

कहते हैं डॉक्टर भगवान के रूप होते है. जिनका काम लोगों का जान बचाना होता है।लेकिन मलाड के एक डॉक्टर ने महिला की जान लेने की कोशिश की है। महिला ने जो आरोप डॉक्टर सुरेश यादव पर लगाया है, वह आरोप बेहद गंभीर है। महिला और डॉक्टर दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन पैसों के व्यवहार ने दोनों के दोस्ती के बीच नफरत पैदा कर द। महिला ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने पैसों के लिए उसको जान से मारने की कोशिश की, और उससे छेड़खानी की और गुस्से में आकर उसके गाल को काट लिय।

महिला ने मलाड के चारकोप थाने में डॉक्टर के खिलाफ अपनी शिकायत दी है। दोनों के बीच पैसों को लेकर कुछ विवाद था और डॉक्टर उसी सिलसिले में महिला से मिलने गया था। इस बीच बहस इतनी बढ़ गयी की गुस्से में डॉक्टर सुरेश यादव ने पहले उसकी पिटाई की फिर उसके साथ ज़ोर ज़बरदस्ती करना चाहा , जब महिला ने खुद को बचने की कोशिश की तो डॉक्टर ने उसके गाल को काट लिया। महिला के शिकायत पर चारकोप पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ एनसी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

लेकिन यहाँ सवाल मुंबई पुलिस पर भी खड़े हो रहे हैं ।.महिला के गंभीर ज़ख्म और उसके साथ ज़ोरज़बरदस्ती की शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बदले एनसी दर्ज की है, इस मामले में महिला ने पुलिस से निष्पक्ष हो कर जांच करने की मांग की है।

वही इस पुरे मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की महिला और डॉक्टर के बीच एक साल पहले दोस्ती हुई थी। दोनों भी कांदिवली के रहने वाले है. पैसों को लेकर उनका झगड़ा हुआ था। बीते शुक्रवार को डॉक्टर सुरेश यादव महिला के घर गया और वहां पर दोनों के बीच बहस हो गयी। बहस इतनी बढ़ गयी की डॉक्टर महिला से मारपीट करने लगा और गुस्से में आकर उसके गाल को काट लिया। हमने डॉक्टर के खिलाफ एनसी दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रहे है।


Close Bitnami banner
Bitnami