दोस्तों की न्यूड तस्वीर भेजती थी बॉयफ्रेंड को,पकडे जाने के डर से दोनों ने की ख़ुदकुशी

बदलापुर रेलवे स्टेशन पर प्रेमी और प्रेमिका द्वारा किये गए आत्महत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है। आत्महत्या की जो वजह सामने निकल कर आ रही है वो बेहद ही चौकाने वाला है। पुलिस की माने तो, आत्महत्या करने वाली वरुशाली लांडे पर आरोप था की। उसने अपने बॉयफ्रेंड के बहकावे में आकर  अपने दोस्तों की नंगी तस्वीर उसे भेजती थी। और ये सब वरुशाली अपने बॉयफ्रेंड सूरज शिंदे के कहने पर करती थी। लेकिन एक दिन वो पकड़ी गई और जब उसके दोस्तों ने उससे पूछताछ की तो दोनों डर गए और उन्होंने बदलापुर रेलवे स्टेशन पर 23 सितम्बर की रात को आत्महत्या कर ली।

पुलिस के हाथ लड़की का सुसाइड नोट हाथ लगा है। जिसमे वरुशाली ने साफ़ साफ़ लिखा है कि, वो और उसका बॉयफ्रेंड सूरज हॉस्टल की दो रूममेट की प्रिवेसी के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार हैं। अगर उस तस्वीर का गलत इस्तमाल होता है तो उसके लिए वो जिम्मेदार है। उसने ही अपने रूममेट्स की तस्वीरें निकाली थी जिसे उसने अपने बॉयफ्रेंड को व्हाट्स एप्प के ज़रिये भेजा था।

बता दे की दोनों महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के रहने वाले है. मुंबई में वरुशाली और उसका बॉयफ्रेंड अलग अलग हॉस्टल में रहते थे। सूरज एक निजी क्लिनिक में नर्स का काम करता था। और वृषाली नर्सिंग छात्र थी। बताया जा रहा है कि सूरज वृषाली को धमकी देकर वृषाली के रूममेट्स की नंगी तस्वीरें मंगवाता था।  जब वरुशाली ने सूरज को मना किया तो सूरज ने वरुशाली को धमकी देना शुरू कर दिया। वो इस बात को लेकर उसे बलैकमेल करता था कि अगर वो उसके कहे मुताबिक़ नहीं करती है तो अपने रिश्ते के बारे में उसके माँ बाप को बता देगा। सूरज की धमकियों के डर से वृषाली लड़कियों कि तस्वीरें निकलती थी और उसे भेजती थी। इसी बीच जब एक वरुशाली दूसरी लड़कियों कि न्यूड फोटो निकाल रही थी तभी वो पकड़ी गई। जब उसके रूममेट्स ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना गुन्हा कबूल कर लिया।

एक नर्स मुताबिक उसकी दोनों रूममेट ने वृषाली से कहा कि यदि वह लिखित में यह दे देती है की सूरज ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था तो वे कुछ नहीं करेंगी। साथ ही इसके बाद से वो सूरज से सभी संबंध तोड़ देगी। वरुशाली  ने अपने रूममेट्स के कहने पर दो दिन तक तो बॉयफ्रेंड्स से दूर रही लेकिन उसने फिर से उससे बातचीत शुरू कर दिया। जिसके बाद बाकी लड़कियों ने जब उसे समझाने कि कोशिश की तो उनका आपस में बहस हुआ और फिर वरुशाली वहां से निकल गई।  लेकिन तब तक ये बात हॉस्टल के वार्डन को पता चल गई।

इससे पहले की आगे कोई कुछ कर पाता दोनों की लाश मुंबई से दूर बदलापुर रेलवे ट्रैक पर मिली। दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी।


Close Bitnami banner
Bitnami