बंद कमरे में चल रहा था नंगा नाच तभी पहुँच गई पुलिस

पुलिस ने नाशिक के इगतपुरी में चल रही न्यूड स्ट्रिप टीस  रेव पार्टी का भांडाफोड़ किया है। न्यूड पार्टी से 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमे से कई स्मॉल टाइम मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं । जिन्हें मुंबई से नाशिक बंद कमरों में चलने वाले न्यूड पार्टी के लिए लाया गया था। पुलिस का दावा है कि न्यूड पार्टी में वेश्‍यावृत्ति का धंधा चल रहा था.जो बात सबसे चौंकाने वाला है वो इस पार्टी में कई सफेदपोश लोग भी शामिल थे। जिनमे से कई आईएस और आईपीएस अधिकारी के लाडले और रिश्ते दर भी शामिल थे। पुलिस ने जब बंगले पर छाप मार तो इन लोगों ने अपने पद का अहोदा दिखा कर बचने की कोशिश भी, लेकिन पुलिस नहीं मानी।

पुलिस की मानें तो जब बंगले में छाप मारा गया तो अलग अलग कमरों में कई लड़कियां न्‍यूड डांस कर रही थीं। पार्टी में मौजूद लड़के-लड़कियां ड्रग्‍स के नशे में चूर थे।

लीड इंडिया को छापे के फुटेज में साफ़ दिखाई देता है की कैसे जब पुलिस टीम मिस्टिक विला पहुंची तो लड़कियां डांस कर रही थी और पुलिस को देखते ही फटाफट खुद को समेटने लगीं। तस्वीरों  में नशे में धुत लोग भी साफ़ दिखाई दे रहे हैं और चारों तरफ फ्लोर पर 2000 हज़ार के नोट भी भिकरे पड़े हैं। इतना ही नहीं बंगले के बहार लाल बत्ती वाली एक रेड कर भी खड़ी है जो ये बताने के लिए काफी है की पार्टी किस रसूख वाले लोगों के लिए रखी गयी थी।

पुलिस सूत्रों की मानें तो पकडे गए लोगों में नंदुरबार के असिस्टेंट कमिश्नर का बेटा, नागपुर डीसपी का भतीजा और औरंगाबाद के असिस्टेंट कलेक्टर का बेटा भी शामिल हैं। सूत्र बताते हैं की इस पार्टी में कई और सफ़ेदपॉश भी शामिल थे, जिनके बारे में फिलहाल नाशिक पुलिस ज़्यादा खुलासा नहीं करना चाहती।

राइड करने गयी टीम ने मौके से ड्रग्स और शराब की बड़ी खेप भी बरामद की है, चुकी मामला है प्रोफ़ाइल लोगों का है तो खुद पुलिस भी इस मामले में अब चुप्पी साधे है। वो ये बताने की हालात में भी नहीं है की पकडे गए लोगों की पूरी जांच कराई गयी या नहीं जिससे ये साबित हो सके की पकडे गए लोग ड्रग्स की हालात में थे।

बंगले से ही पुलिस ने कॉर्डिनेटर को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसने पूछताछ में खुलासा किया है की ये लड़कियां मुंबई से लाइन गयीं थी और इसके लिए एक बड़ी रकम डी गयी थी ।

हालांकि पुलिस दबी ज़बान में ये ज़रूर मान रही है की सभी गिरफ्तार लोगों को ज़मानत पर छोड़ दिया गया


Close Bitnami banner
Bitnami