दूकान में दफ़न थी लड़की की लाश, प्रेमी ने क़त्ल कर ज़मीन में गाड़ा था

पुणे के पिंपरी से चार दिन पहले लापता हुई 17 वर्षीय लड़की की गुत्थी सुलझ गयी है। पुलिस ने लड़की की लाश एक दूकान के अंदर से बरामद किया है। लड़की रहस्मय तरीके से लापता हो गई थी, जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। जब इस मामले में रफीक इमाम शेख नाम के लड़के से पूछताछ हुई। सारा मामला साफ़ हो गया, पुणे पुलिस ने इस मामले में लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। जिसने पूछताछ में बताया है कि, उसने लड़की की हत्या कर उसकी लाश को दूकान के अंदर दफन कर दिया था। लड़के ने उसकी हत्या कर शव को सब्जी मंडी में बनी दुकान के भीतर गड्ढा खोदकर गाढ़ा था।

जानकारी के मुताबिक़, रफीक इमाम शेख का साक्षी वाघोलीकर से अफेयर चल रहा था। इसी बीच दोनों में शारीरिक संबंध बने जिसका फायदा उठाकर लड़की उसे ब्लैकमेल करने लगी। आरोपी पिंपरी की मंडी में सब्जी की दुकान लगाता है। लेकिन हर रोज़ साक्षी उसके सामने कोई न कोई डिमांड रख देती थी। शुरू में तो उसने हर डिमांड को पूरा करने की कोशिश की, मगर जब वो इन मांगों से तंग आ गया तो उसने उसे रास्ते हटाने की ठान ली।

चार दिन पहले यानी 30 जुलाई को उसने लड़की को अपनी दुकान पर बुलाया। वहां भी दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई जिसके बाद रफीक ने साक्षी की गला रेत कर हत्या कर दी। कई घंटों तक उसने शव को दूकान के अंदर ही रखा और जैसे ही मौका मिला उसने अंदर ही गड्ढ़ा खोदा और साक्षी के शव को गाढ़ दिया।

दूसरी तरफ अचानक बेटी के लापता होने की वजह से साक्षी के माता पिता परेशान जाने लगे। जब बेटी देर रात तक घर नहीं लौटी तो उन्होंने ने जाकर थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस को बताया की साक्षी का रफीक नामक युवक से अफेयर चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया। पुणे पुलिस की टीम ने फोरेंसिक विभाग की मदद से दूकान के अंदर से शव भी बरामद कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami