दुष्कर्म में नाकाम हुआ तो कर दी दोस्त कि पत्नी कि हत्या

मुंबई पुलिस ने आखिरकार कोलाबा श्वेता टंडेल मर्डर केस कि गुत्थी सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति के दोस्त को ही गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि उसकी पीड़िता पर बुरी नज़र थी। और वारदात वाले दिन उसे अकेला देखा उसका फायदा उठाने की नियत से घर में घुसा था। मगर जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक़, इस मामले में हितेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Accused Hitesh Kartak Pandit

Accused Hitesh

डीसीपी मनोज शर्मा ने बताया कि, आरोपी हितेश उसी घर में किराए पर रहता है। श्वेता का पति महेंद्र और हितेश दोनों सेल्स मैन का काम एक ही कंपनी में करते थे और दोस्त भी हैं। वारदात वाले दिन यानी हितेश कि छुट्टी थी और श्वेता भी घर में अकेली थी। खाना खाने के बहाने वो उसके घर पर गया और हितेश ने श्वेता से ज़बरदस्ती करने कि कोशिश कि। इसी बीच पीड़िता फर्श पर गिर पड़ी जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आयीं और खून बहाने लगा। खून देखकर आरोपी घबरा गया उसे लगा कि श्वेता इस बारे में घर के सभी लोगों को बता देगी। जिसके बाद उसने पीड़िता कि कि हत्या गाला काट कर दी। फिर उसने लाश को बाथरूम में बंद कर दिया और घर का सारा सामान फैला दिया था।

लेकिन जब हितेश से कड़ाई से पूछताछ कि गई तो हत्या कि बात क़ुबूल कर ली।


Close Bitnami banner
Bitnami