Crime

एक तरफ़ा प्यार बना जानलेवा लड़की के दोस्तों ने किया जानलेवा हमला

0

मुंबई के चेंबूर तिलक नगर परिसर में एक तरफ़ा प्यार एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ है। चेम्बूर के तिलक नगर इलाके एक तरफ़ा प्यार में अफ़ज़ल निसार खान (20) की कुछ लोगों ले बुरी तरह पिटाई कर दी।आरोप है की अफ़ज़ल एक लड़की से जबरन प्यार का इज़हार कर रहा था। यही बात लड़की को नागवार गुज़री और उसने अपने बॉयफ्रेंड को शिकायत कर दी। जिसके बाद लड़की के बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अफ़ज़ल  की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस पिटाई में वो बुरी तरह जख्मी हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी।

वारदात 7 सितम्बर शाम 5 बजकर 30 मिनट की है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शफ़ीक़ अब्दुल अजीज मंसूरी (19),सरीफ हसन छदन मंसूरी (26) व सगीर अहमद अब्दुल अजीज मंसूरी (26) के तौर पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक अफ़ज़ल एक लड़की से प्यार करता था। जिस लड़की से अफ़ज़ल प्यार करता था उस लड़की का किसी और के साथ पहले से अफेयर था। ये जानते हुए भी अफ़ज़ल उसे पाने की कोशिश कर रहा था। घटना वाले दिन वो अपने दोस्त के साथ लड़की से मिलकर अपनी बात रखने गया था। तभी वहां पहले लड़की का बॉयफ्रेंड दोस्तों के साथ मौजूद था। अफ़ज़ल को देखते ही उसने उसपर स्टील के रोड से हमला कर दिया। जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया। अफज़ल को लोगों ने घायल अवश्था में अस्पताल में भर्ती कराया जहां 9 सितम्बर के दिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

वरिष्ट पुलिस निरीक्षक विजय खैरे ने बताया है कि शिकायत मिलने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और वही युवती को भी पुलिस थाने बुलाकर पूछताछ की गयी है। और हमारी टीम मामले की जांच कर रही है।

माँगा टोल तो घोंप दिया चाकू

Previous article

सब्जी विक्रेता ने किया नशे का विरोध,तो चार लोगों ने किया जानलेवा हमला

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami