एक तरफ़ा प्यार में विधायक की बेटी पर जानलेवा हमला

एक तरफ प्यार में आज पुणे में एक सनकी आशिक़ ने महाराष्ट्र के वाणी से विधायक संजीव बोदकुरवार की बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। हमला इतना खतरनाक था की विधायक की बेटी अश्विनी बोदकुरवार गंभीर रूप से घायल हो गई। ये हमला कलह के ठीक बहार हुआ है। हमलावर की पहचान राजेश बक्शी के तौर पर हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो , आज घटना सुबह करीब आठ बजे  की है। बताया जा रहा है की अश्विनी सोमवार सुबह आठ बजे बालाजी सोसाइटी के गेट से बाहर निकल रही थी तभी राजेश बक्शी नामक युवक ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। इस हमले में अश्विनी की उँगलियाँ तक काट गयीं हैं । हमलावर को देखते ही लोगों ने उसे धार दबोच।  इस बीचबचाव में एक युवक भी घायल हो गया। फिलहाल अशिवनी को इलाज के लिए वाकड के लाइफ पॉइंट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक़ हमलावर राजेश बक्शी को हिरासत में ले लिया गया है। अब तक पूछ ताछ में सामने आया है ये पूरा मामला एक तरफ़ा प्यार का है। दोनों एक ही इंजीनिरिंग कॉलेज में एक की क्लास में पढ़ते हैं।

पुणे की आज की घटना ने एक बार फिर महिला और लड़कियों की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए। सवाल इसलिए भी क्योंकि अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो चुके हैं की सरेआम लड्कियीं को निशाना बनाने लगे है।


Close Bitnami banner
Bitnami