CrimeTop Stories

जिसे तलाश रहे थे फरहान अख्तर उसका हो गया है क़त्ल, क्राइम ब्रांच का खुलासा !

0

जिस कीर्ति व्यास की तलाश में फरहान एक्टर ने कई ट्वीट के इलावा मुंबई पुलिस के बड़े अफसरों से उसे ढूंढ़ने की गुज़ारिश की थी उसका क़त्ल कर दिया गया है. इसका खुलासा खुद मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक कीर्ति व्यास का इस तरह से लापता होना कोई मामूली बात नहीं है बल्कि एक साज़िश के तहत उसका क़त्ल किया गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो कीर्ति का क़ातिल उसका कोई अपना है जिससे पिछले 24 घंटे से पूछताछ की जा रही है.

कीर्ति व्यास फरहान अख्तर की पत्नी अधुना के साथ काम करती थी. लेकिन 16 मार्च को कीर्ति अपने घर से निकली औअर लापता हो गयी थी. जिसके बाद कीर्ति के परिवार वालों ने डीबी मार्ग पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन जब उसका कोई अता पता नहीं चल पाया तो मामला मुंबई क्राइम ब्रांच ने केस अपने हाथ में ले लिया था. इस मामले की जांच के लिए सात टीम तैयार की गयी थी. क्राइम ब्राँच की टीम ने क्राइम सिन को रेक्रेटेड कर मामले की जांच में जुट गयी थी.

16 मार्च को कीर्ति के साथ काम करने वाले साथियों ने कीर्ति को घर से कुछ ही मिनट कि दुरी पर छोड़ा था. लेकिन कीर्ति घर नहीं पहुंची. जब देर रात कीर्ति घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने सैलून में फ़ोन कर पता किया जहाँ से उन्हें पता चला कि कीर्ति यहाँ से कब का निकल चुकी है. घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस को की.

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की मानें तो कीर्ति की हत्या कर दी गयी है. और उसके क़त्ल के पीछे वही लोग है जिससे वो उस रोज़ मिली थी. पुलिस ने इस मामले में कीर्ति के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. ये लोग भी कीर्ति के साथ BBlunt में ही काम करते थे. जिसे एक्टर फरहान अख्तर की पत्नी चलाती हैं. इस मामले में फरहान की पत्नी अधुना से भी पूछताछ की गयी है. फिलहज़ाल पुलिस आरोपी को साथ लेकर कीर्ति के शव को तलाशने में जुटी है. जिसे हत्या के बाद इन लोगों ने एक ईको स्पोर्ट्स कार में रख कर कहीं डंप कर दिया था.

कीर्ति कि बहन शेफाली ने बताया है कि क्राइम ब्रांच ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. उनके पिता और उनका बयान दर्ज कर लिया है.

एक झटके में लूट लिए Bigg Boss 10 के उपविजेता को 90 हजार

Previous article

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने शेयर की अपनी फोटो, लोगों ने ट्रोल करते हुए किए भद्दे कमेंट ..

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami