दो इंजीनियरिंग छात्र की बेरहमी से हत्या

सोमवार को लोनावाला में आईएनएस शिवाजी के पास पहाड़ी पर एक लड़के और लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। दोनों भी इंजीनियरिंग के छात्र है। दोनों लाशें बिना कपड़ों के थे और उनके हाँथ पैर बंधे हुए थे। कातिल ने मारने के बाद पहचान छिपाने के लिए उनके चेहरे को धारदार हथियार से बिगाड़ने का प्रयास किया गया था। अगर पुलिस सूत्रों की मानें तो पीड़ित के साथ बदसलूखी भी अंदेशा जताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम गठित की गयी है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कल देर रात करीब बीस लोगों से पूछताछ की है। सूत्रों की मानें तो दो को हिरासत में लेकर उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए दोनों शख्स का पूर्व में आपराधिक इतिहास भी रहा है।

placement

दोनों छात्र लोनावाला के एक ही कॉलेज में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट है। पुलिस ने इनकी पहचान इनके पास से मिले कॉलेज आई कार्ड से की। लड़के की पहचान चौबीस साल ले सार्थक वागचोरे के तौर पर हुई है जबकि लड़की की पहचान बाइस साल की श्रुति संजय दुम्बरे के रूप में की है। सार्थक अहमदनगर जिले के राहुरी का रहने वाला है जो कॉलेज के पास में ही किराए पर रूम लेकर रहता था और श्रुति दुम्बरे कॉलेज के हॉस्टल में रहती थी। लोनावला पुलिस की मानें , मरने वाला युवक पुणे के सिंहगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज। लेडीज लड़की  दोनों फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे।

पुलिस को शक है की दोनों की हत्या से पहले उन्हें टॉर्चर भी किया गया है और इसकी पुष्टि श्री पर पड़े चोट के निशान से भी हो रहे हैं। आशंका है की इनकी हत्या देर रात 12  से  2 के बीच की गयी है। सूत्र बताते हैं की दोनों एक दूसरे के प्रेम में थे और इसकी जानकारी इनके दोस्तों को थी। निकलने से पहले श्रुति इस इस बाबत अपनी एक दोस्त को फोन भी किया था।

Lonavala

पुलिस को इनकी लाश पहाड़ी पर नग्न अवस्था में मिली और इनके दोनों हाथ बंधे हुए थे और दोनों के शरीर पर कई जगहे पर चोट के निशान भी मिले है। इतना ही नही हत्यारों ने लाश की पहचान न हो सके इसके लिए उन्होंने धारधार हथियार से दोनों का चेहरा भी बिगाड़ दिया। हत्या के बाद इनके पास से मोबाइल फ़ोन भी लूट लिया गया है। पुलिस को शक है की इस वारदात में आस पास के कुछ लोग शामिल हो सकते हैं


Close Bitnami banner
Bitnami