EXCLUSIVE: शराबियों के बाद अब जुआरियों का अड्डा बन गया है मुंबई लोकल, अब चलती ट्रेन में लगती है बोली

मुंबई लोकल को मुंबई का लाइफ लाइन कहा जाता है. कहा जाता है की अगर एक दिन लोकल अपने समय से इधर उधर हो जाए पूरी मुंबई की सेहत बिगड़ जाती है. लेकिन अब तक लाइफ लाइन कहे जाने वाली लोकल अब नासूर बनती जा रही है. मुंबई की लोकल में असामजिक तत्वों ने कब्ज़ा कर लिया है. अब तक शराब और गुंडागर्दी के कई वीडियो सामने आए हैं. मगर पहली बार हम आपके सामने लोकल में जुए का वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो को खुद हमारे प्रतिनिधि ने रिकॉर्ड किया है. कई यात्रियों ने इस बात की शिकायत की थी मुंबई से विरार जाने वाले व्यस्त लोकल पर असमाजिक तत्वों का कब्ज़ा है और ये लोग पूरे रास्ते जुआ खेलते हुए जाते हैं. अगर कोई इन का विरोध करता है तो ये उनके साथ मारपीट तक करते हैं.

जिसके बाद हमारे प्रतिनिधि ने डब्बे के अंदर ही उनकी हर हरकत को रिकॉर्ड किया है. वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की पहले डब्बे में कुछ लोग जबरन सीटों पर कब्ज़ा कर लेते हैं और फिर अंदर ही खेल शुरू होता है. ये खेल बहुत हद तक हौज़ी जैसा ही जिसमे एक नंबर उछाला जाता है और फिर लोग अपने अपने टिकट में उस नंबर को मिलाते है. जिसके टिकट के सारे नंबर मिल जाते हैं उसे इनाम मिलता है. लेकिन यहाँ इनाम में हर रोज़ हज़ारों रूपये लगाए जा रहे हैं. मगर जो बात सबसे हैरान करने वाली है वो ये की इस जुए के चक्कर में हर रोज़ चलती ट्रेन में मारपीट तक कर रहे हैं. जिसमे हर रोज़ कोई न कोई घायल हो रहा है. अगर कोई विरोध करता है या आवाज़ उठाता है तो ये उनके साथ भी बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं.

इसी तरह पहले भी मुंबई से एक हैरान करने वाला वीडियो आया था. जिसमे कुछ लोग मुंबई के लोकल ट्रेन के डिब्बे में खुलेआम शराब पीते हुए दिखाई दे रहे थे. ये वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन के लगेज डिब्बे में 16 अप्रैल रात 8 बजकर 30 मिनट पर शूट किया गया था.


Close Bitnami banner
Bitnami