EXCLUSIVE : मॉडल कृतिका चौधरी हत्याकांड में नया खुलासा, लव ,नशा और मौत की गुत्थी।

मॉडल और एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है।मुंबई पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही हैं, लेकिन कई हफ़्तों के बाद भी उनके पास कातिल का कोई सुराग नही हैं।

सूत्रों की मानें तो कृतिका नशे को कारोबार से जुड़े कुछ लोगों के चंगुल में फँस गई थी। वो मुंबई आई तो थी अपना करियर बनानें मगर उसे इंडस्ट्री में कोई भी खास सफलता हासिल नहीं हुई।घर के हालात बहुत ही ज़्यादा खराब होनें के कारण कृतिका घर भी वापस लौट नही पाई।

इसी बीच मुंबई में कृतिका के साथ कुछ ऎसी लड़कियों के साथ दोस्ती हुई जो उसे नशे के दल दल में ले गए, जंहा से उसका वापस लौट पाना मुमकिन नहीं था। कृतिका और उसके पति के बीच भी मनमुटाव शुरू हो गया और फिर दोनों अलग हो गए।

नए दोस्तों के बीच कृतिका नई ज़िंदगी जीनें लगी, उसका अब घर से भी ज़्यादा नाता नहीं रह गया था। वो आज़ाद ज़िंदगी जीने लगी थी। कृतिका को अब ड्रग्स की लत लग गयी थी। फिर क्या था देखते ही देखते उसकी दोस्ती कुछ ऐसे लोगों से होने लगी जिनकी हर रात पब और डिस्को में गुज़रती थी।

सुत्र बतातें ही की वही लोग कृतिका को कुरियर के तौर पर इस्तेमाल करते थे। शोर्ट कट पैसे के चक्कर में कृतिका उनका काम करनें के साथ साथ नई ज़िंदगी भी इंजॉय करनें लगी थी। इस काम में कृतिका के साथ साथ कई और लड़कियाँ भी शामिल थीं। ये लोग जो भी पैसे पब और डिस्को में कमाते उसे कोकीन में ख़र्च कर देती थीं।

सूत्र ये भी बताते हैं कि कृतिका कई  बार अजनबी लोगो के साथ भी संपर्क किया करती थी। कृतिका ज़्यादातर ग्रांहको को What’s app कालिंग करती थी। चूँकि what’s app कालिंग रिकॉर्ड नही हो सकता है और उनकी आपस में क्या बातचीत हुई उसे सुन पाना भी मुश्किल होता है।

कृतिका हत्याकांड की जाँच कर कही पुलिस टिम के एक अधिकारी की मानें तों, कृतिका में कई लोगो से लाखों का लोन भी ले रखा था। जिसकी वजह से उसे कई बार धमकीयाँ भी मिल चुकी थी। कुछ लोगों में उसे घर में घुसकर तक धमका चुके थे।

मुंबई पुलिस ने कृतिका की मोबाइल को कई बार खंगाल लिया हैं, लेकिन अब तक उनके हाँथ ख़ाली ही है। पुलिस सूत्रों का ये भी कहना हैं की व्हाटसअप कालिंग के कारण ही उन्हें कृतिका के मोबाइल से उन्हें कुछ ख़ास जानकारी नहीं मिल पा रही है।

बॉलीवुड से जुड़े जो लोग कृतिका को जानतें थे उनकी मानें तो कृतिका ने कभी भी अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में किसी से ज्यादा बात नही कि।हाल ही में कृतिका एक लड़के के करीब आई थी। लेकिन वो कौन था उसके बारे में भी ज्यादा जानकारी पुलिस के पास नहीं है ।

फ़िलहाल पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझानें के लिए तीन टीम बनाई है। ये नई टिम सिर्फ बॉलीवुड और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से पूछताछ कर जानकारी इकठ्ठा करेगी। वहीं कृतिका के पुर्व पति कि गिरफ़्तारी के बाद भी पुलिस के हाँथ अब तक ख़ाली है।


Close Bitnami banner
Bitnami