EXCLUSIVE : ड्रग्स डीलर बकुल चंदेरिया के मोबाइल में छुपा है ‘बॉलीवुड’ के कई सितारों का राज़

बॉलीवुड और ड्रग्स की सप्लाई कि जांच कर रही एंटी नारकोटिक्स की तफ्तीश जैसे जैसे आगे बढ़ रही कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि पूछताछ में ड्रग्स सप्लायर बकुल चंदेरिया ने बॉलीवुड के कई ऐसे बड़े नाम लिए हैं। जिन पर हाँथ डालने से पहले एंटी नारकोटिक्स सेल सरकार को इससे वाक़िफ़ करा देना चाहती है। नारकोटिक्स सेल ने हाल में ही बकुल चंदारिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके पास से बड़ी मात्रा में पार्टी ड्रग्स एलएसडी और कोकेन बरामद हुई थी। जिसकी कीमत बाजार में लाखों में है। जांच कर रही पुलिस की मानें तो बकुल के रिश्ते कई बड़े और A लिस्टेड बॉलीवुड सितारों से हैं। जिन्हें बकुल ड्रग्स की सप्लाई किया करता था।

अब जब पुलिस ने बकुल के कॉल रिकॉर्ड् खंगाले हैं बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आने लगे हैं। ये सभी बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं इनमे से ज़्यादा तर बांद्रा इलाके में ही रहते हैं। ये खुलासा बकुल के कॉल सीडीआर से हुआ है। जांच में सामने आया है की बकुल उन सितारों तक अक्सर खुद जाकर ड्रग्स की डिलवरी करता है। ये सितारे एडवांस में ही बकुल को पैसे दे दिया करते थे। बांद्रा में ही रहने वाले एक सितारे ने तीन महीने पहले ही बकुल को 25 लाख कैश दी थी।
जिसमे से बकुल ने उसे अब तक सिर्फ 9 लाख का ही ड्रग्स सप्लाई की है।

Exclusive:गिरफ़्त में आया बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर,कई बड़े सितारे जाँच के रडार पर

अगर एंटी नारकोटिक्स सेल सूत्रों की मानें तो बकुल का इस एक्टर से बेहद करीबी रिश्ता है। इस एक्टर के इलावा दो निर्माता के साथ एक म्यूसिक कम्पोसर भी रडार पर है। इन सबके इलावा बॉलीवुड की खूबसरत अभिनेत्री भी बकुल की बेहद ख़ास क्लाइंट थी। सूत्रों की मानें तो बकुल की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कई पुलिसवालों और नेताओं के भी नाम सामने आये हैं। यही वजह है की इन सब पर हाँथ डालने से पहले ही एंटी नारकोटिक्स सेल ने इस मामले से जुडी एक एक जानकारी गृह विभाग को दे दी है।

सूत्रों की मानें तो एंटी नारकोटिक्स सेल जल्द ही इस मामले में कई बड़े लोगों से पूछताछ करने वाली है। सूत्र बताते हैं की इस लिस्ट में इतने बड़े बड़े नाम हैं की अगर वो सामने आ गए तो बॉलीवुड में हड़कंप मच जाएगा।

 


Close Bitnami banner
Bitnami