EXCLUSIVE : भाजपा नेता के बाद अब इस मंत्री के बॉडीगार्ड ने लूटी लड़की की आबरू

भाजपा नेता रविन्द्र बावनथड़े के बाद, अब भाजपा सरकार के एक और मंत्री के बॉडीगार्ड पुलिस कर्मचारी द्वारा एक लड़की की आबरू लूटने का मामला सामने आया है।  आरोपी रामदास गणेश आकोलकर महाराष्ट्र सरकार के एक कद्दावर मंत्री का बॉडीगार्ड है। पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद अहमदनगर के तोफखाने पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी रामदास गणेश आकोलकर महाराष्ट्र के जल संसाधरण मंत्री और नगर के पालक मंत्री राम शिंदे की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारी है। अहमदनगर में अकोला से एक लड़की पढाई करने आयी थी। गणेश आकोलकर की उस लड़की से पहचान हुई थी। आरोप है लड़की को डरा धमाका कर वो उससे 6 महीने से लगतार बलात्कार कर रहा था।  इतना ही नहीं उसने पीड़ित लड़की का जबरदस्ती गर्भपात भी कराया। मंत्री के सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारी गणेश रामदास आकोलकर की बार बार की इस हरकत से पीड़ित लड़की तंग हो चुकी थी।

चुकी मामला एक पुलिसवाले के ही खिलाफ था तो जब पीड़िता आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंची तो तो स्थानीय पुलिस ने मामला तक दर्ज करने से इंकार कर दिया।  और तो और उसे मामला दर्ज न करने की लिए धमकाया जाने लगा। धमकियों से परेशान पीड़ित लड़की ने आला अफसरों के आगे जब गुहार लगाईं तब जाकर मामला दर्ज किया गया।

पीड़िता का आरोप है की मामला दर्ज करते ही स्थानीय पुलिस ने आरोपी को आगाह कर दिया और वो फरार हो गया। हालांकि अब पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही लेकिन अब तक वो फरार है।

IMAGE SOURCE EANADU


Close Bitnami banner
Bitnami