EXCLUSIVE: नहीं ख़त्म हुई है सलमान की मुश्किलें, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर आज भी मुंबई में

भले ही एक्टर सलमान खान को मारने की सुपारी लेने वाला संपत नेहरा पुलिस की गिरफ्त में है. लेकिन मुंबई पुलिस की मुश्किलें ख़त्म नहीं हुई हैं. संपत नेहरा से हुई पूछताछ के बाद ये खुलासा हुआ है की सलमान को मारने के लिए जो शूटर निकले थे वो आज भी मुंबई में हैं. वो कहाँ हैं क्या कर रहे हैं ये कोई नहीं जानता.

संपत ने पुलिस को सिर्फ इतना बताया है की जब उसे सलमान को मारने की सुपारी दी गयी थी तो उसके साथ चार शूटरे भी दिए गए थे. ये सभी मुंबई में अलग अलग इलाके में रहते हैं. जो ख़ास तौर पर मुंबई भेजे गए थे. ये सब जब मिलते भी थे तो सलमान के घर के बाहर शाम चार बजे से आठ बजे के बीच में ताकि कोई उन्हें देखे तो सलमान का फैन ही समझे. संपत के मुताबिक एक शाम बाइक पर बैठे पुलिस वालों ने उन्हें रोका भी था उस वक़्त उन सभी के पास हथियार थे. लेकिन बाद में बिना तलाशी लिए उन्हें फैंस समझकर छोड़ दिया गया.

पुलिस के मुताबिक इन शूटरों की पहचान राजू अक्षय और अंकित के तौर पर हुई है. चौथा गुमनाम है जो मुंबई का है और इन सबके बीच की कड़ी है. संपत के मुताबिक सभी के पास अत्याधुनिक हथियार है जो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक आर्म्स डीलर से ख़रीदा गया था. हरयाणा पुलिस के मुताबिक़ ये लोग कितने खतरनाक हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की जब संपत को अदालत में पेश किया जा रहा था तो उसे छुड़ाने की कोशिश की गयी है. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम कुख्यात अपराधी संपत नेहरा और सलमान की धमकी देने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड पर लेकर मुंबई लाएगी.

इससे पहले मुंबई पुलिस ने इस खुलासे के बाद सलमान खान का सुरक्षा घेरे को और मज़बूत कर दिया है. मुंबई पुलिस ने सलमान कि सुरक्षा को लेकर एक नयी स्ट्रैटेजी बनाई है. अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को एक बार फिर रिव्यूव किया है और उनकी सुरक्षा को पूरी तरह से बदल दिया है. अब तक सलामन सिर्फ अपने निजी सुरक्षाकर्मियों के घेरे में कहीं आते जाते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, सलमान को अब शेरा के बजाय मुंबई पुलिस पर भरोसा करना होगा.

सलमान खान अब से मुंबई पुलिस के डबल लेयर की सुरक्षा में होंगे. मुंबई पुलिस के करीब एक दर्जन पुलिस वाले चौब्बिस घंटे उनकी सुरक्षा में रहेंगे. उनकी ये सुरक्षा इनडोर और आउटडोर दोनों होगी. इतना ही नहीं अब बिना मुंबई पुलिस को कुछ भी बताये ना तो कहीं जा सकते हैं और ना ही किसी से मिल सकते हैं. इतना ही नहीं उनसे मिलने उनके घर आने वाले हर ख़ास और आम को पुलिस कि सुरक्षा से होकर ही गुज़ारना पड़ेगा. इसके साथ साथ ना तो अब सलमान कभी भी बालकनी में आ सकते और ना लेट नाइट पार्टी में शिरकत कर पाएंगे.


Close Bitnami banner
Bitnami