Crime

EXCLUSIVE: मुंबई पर फिर आतंकी खतरा

0

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई एक बार फिर आतंकियों के निशाने पर है. सुरक्षा एजेंसियों ने आगाह किया है की मुंबई में ISIS के 3 आतंकियों के घुसने की आशंका है. बताया गया है ये आतंकी समुद्र के रास्ते मुंबई में दाखिल होने के फ़िराक में है . इसके बाद तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट होगयी हैं

दरअसल ये इनपुट इंडियन कोस्ट गार्ड ने मुंबई पुलिस और दूसरी तमाम एजेंसियों को  एक फैक्स भेजा जिसके बाद मुंबई अलर्ट पर है. कोस्ट गार्ड ने अपने इनपुट में बताया है कि आईएसआईएस के तीन संदेहास्पद आतंकी २६/११ की तर्ज पर ही  समुद्र के रास्ते से मुंबई में घुसने की कोशिश कर रहे हैं. इंडियन कोस्ट गार्ड ने तीन संदिग्ध आतंकियों की पूरी जानकारी सुरक्षा एजेंसियों की दी है. ये इनपुट समुद्र की बीच इंटरसेप्ट किये गए बातचीत के बाद सोमवार रात को जारी किया गया है. इस इनपुट में संदिग्धों के नाम और उनके मक़सद से जुडी कई बातें दर्ज की गई हैं. फिलहाल एजेंसियों ने  इंडियन कोस्ट गार्ड से मिले इनपुट को गोपनीय रखा है. फैक्स के बाद मुंबई पुलिस और एजेंसियों द्वारा तमाम सावधानियां बरती जा रही हैं.

Image result for indian coast guard patrolling

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गौरतलब है मुंबई हमले के वक़्त भी इसी तरह दस आतंकी मुंबई में दाखिल हुए थे और आतंकी हमले को अंजाम देकर दुनिया भर में कोहराम मैच दिया था.  इंडियन कोस्ट गार्ड के अधिकारी के मुताबिक़, तटरक्षक लंबे समय से अरब सागर में संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रहा था. इसी बीच उन्हें समंदर के अंदर थुराया सैटेलाइट फ़ोन पर बातचीत के कुछ अंश इंटरसेप्ट किये थे. इतना ही नहीं हाल के के दिनों में समुद्री सीमा में लगातार घुसपैठ की कोशिश की जाती रही है . हालकि इंडियन कोस्ट गार्ड ने उसे हर बार विफल कर दिया हैं .

वही मुंबई पुलिस फिलहाल इस बारे में कुछ भी बोलने नहीं चाहती पर इस बात की तस्दीक़ की है की, “तट रक्षक द्वारा फैक्स के माध्यम से सूचना मिली है. हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं और तटरक्षक बल द्वारा प्रदान की गई जानकारी की मदद से संदेहियों के बारे में ब्योरा प्राप्त कर रहे हैं.”

चोरी के आरोप में भीड़ ने बच्ची को जमकर पीटा, फिर निकाला जुलूस!

Previous article

फिर दागदार हुई वर्दी,बलात्कार के आरोप में हवलदार गिरफ्तार

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami