टायर के साथ नासिक हाइवे पर उड़ गए इंसान के परखच्चे, लाशें देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी

नाशिक हाइवे जिस किसी ने भी हादसे की तस्वीर देखी वो वहीँ ठिठक गया. सब यही कह रहे थे की भगवान् इतना क्रूर कैसे हो सकता है. कुछ लाशें गाड़ी में फँसी थी तो कुछ दूर तक सड़कों पर बिखरी पड़ी थी. ये नज़ारा था एक ट्रक और मिनी बस के आमने सामने हुई भीषण टक्कर के बाद.

दरअसल मुंबई-नासिक हाईवे पर गुरुवार सुबह दो गाड़यों के बीच हुई भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसा तब हुआ जब एक तेज़ रफ़्तार मिनी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े रेत से भरे ट्रक से जा टकराई. दोनों गाड़ियों की आमने सामने की टक्कर इतनी ज़ोरदार थी मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. गाडी में उस वक़्त 25 लोग सवार थे जिनमे से 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर के बाद कुछ शव दूर दूर जा कर गिरे तो कई शवों को निकलने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा. बताया जा रहा बस का अचानक टायर फट गया था जिससे वो नियंत्रित हो गया और ये हादसा हुआ.

नासिक पुलिस के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त हुई मिनी बस में सवार सभी यात्री कल्याण और उल्हासनगर के रहने वाले हैं. ये अपने परिवार के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे.

 


Close Bitnami banner
Bitnami