दसवीं की छात्रा को फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भरी, लड़के ने रेप कर बनाया वीडियो

नासिक के सिडको इलाके में रहने वाली एक छात्रा के साथ रेप और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। फेसबुक पर बने दोस्त ने लड़की को अपने झांसे में फंसाकर उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उस वीडियो के सहारे पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ ढाई वर्ष तक बलात्कार किया। पीड़ित लड़की की उम्र 15 साल है और वो दसवीं  कक्षा की छात्रा है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की की दोस्ती आरोपी लड़के के साथ फेसबुक पर हुई थी। फेसबुक पर बातचित करते समय पता चला की लड़का उसी की स्कूल में ग्यारवी कक्षा का छात्रा है। धीरे धीरे उन दोनों के बीच दोस्ती परवान चढ़ने लगी थी। एक ही स्कूल में पढ़ने की वजह से वह स्कूल के बाहर भी मिलने लगे थे। एक दिन जब लड़के के घर पर कोई नहीं था, तो लड़के ने मौके का फ़ायदा उठाते हुए लड़की को घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने रेप का वीडियो बनाया। फिर उसी वीडियो के दम पर आरोपी पीड़िता के साथ तक़रीबन ढाई साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। एक बार आरोपी की इस हरकत से तंग आकर पीड़ित लड़की ने अपने उपर की अपबीति अपनी माँ को सुनाया।

माँ पहले उस लड़के को बच्चा समज कर समझाने की कोशिश करने लगी। मगर लड़का पीड़ित लड़की की माँ को उल्टा धमकाने लगा की वह वीडियो को वायरल कर उनकी लड़की को बदनाम कर देगा। जब पीड़ित की माँ को लगा की बात हाथ से फिसल गयी है तो , माँ और लड़की दोनों पुलिस थाने में जाकर उस लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 375 के तहत शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami