पुलिस की गिरफ्त में आया फर्जी मनपा अधिकारी

अपने आप को मनपा अधिकारी बताकर महिला के साथ ठगी कर फरार हुए एक आरोपी को गोवंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब की इसके साथ का एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

गोवंडी पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक किरण मांढरे ने दिए जानकारी अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम रामदास पवार (35 ) है जब की उसका दूसरा साथी सतीश आमबाट फरार है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। चेंबूर स्थित रुलवा  सेंटर में रहने वाली वासुदा राव के घर का मरम्मत का कार्य सुरु था। तभी 30 जून को उक्त दोनों आरोपी उनके घर पर आकर अपने आप को मनपा एम वार्ड का अधिकारी बताकर बोले की आपने इस काम के लिए परमिशन नहीं लिया है। इसके लिए आपको दंड भरना पड़ेगा। इसके बाद वासुदा ने बोला की ठीक है साथ में चलो पैसा देती हु इसके बाद पास के आईसीआईसीआई के एटीएम में साथ लेजाकर पैसा दिया। इसके बाद शाम को अपने पति को इस घटना की जानकारी दिए जाने के बाद उनके पति ने वार्ड में जाकर जांच कि तो पत्ता चला की दोनों फर्जी अधिकारी है।

इसके बाद उन्होंने गोवंडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराया। जिसके बाद गोवंडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शशिकांत माने के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक किरण मांढरे  ने अपने टीम के साथ  एटीएम में लगे सीसीटीवी के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान करने के बाद रामदास को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया है जब की सतीश फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami