CrimeTop Stories

मनपा अधिकारी बताकर गाड़ी ड्राइवर से हफ्ता उगाही करने वाले दो गिरफ्तार ,तीन फरार

0

देवनार पुलिस ने मनपा अधिकारी बताकर गाड़ी ड्राइवर को लूटने वाली गैंग का भंडाफोड़ कर रंगे हाथो दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकी फरार तीनो आरोपी की तलाश कर रही है।

देवनार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक दत्ताराय शिंदे के अनुसार ये गैंग गोवंडी छेत्र की है और इसमें से एक खुद को कभी मनपा का रॉयल्टी अधिकारी तो कभी दूसरा सरकारी अधिकारी बता कर अपने साथिओं के साथ हफ्ता उगाही करता है। देवनार पुलिस की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी और पुलिस ने शक के आधार पर वहाँ पहुँच कर जब मामले को जानने की कोशिश की तो बाकि के साथ भागने में कामयाब हो गए लेकिन तबतक पुलिस ने दो को धर दबोचा और पुलिस स्टेशन लेकर गए।

पुलिस उप निरझक दत्ताराय धायगुडे ने बताया की गोवंडी इलाके का रहने वाला शिकायतकर्ता अहसान अली शैख़ (36) जो की ट्रक ड्राइवर है मनपा के कांट्रैक्ट पर सड़को से डेब्रीज़ ( रेबिट ) उठा कर नवी मुंबई इलाके में फेंकने का काम करता है। हमेशा की तरह कल शाम भी गोवंडी शिवजी नगर के कोकण बैंक से डेब्रीज़ उठा कर नवी मुंबई तुर्भे फैकने के लिए जा रहा था तभी गिरफ्तार और फरार आरोपिओं ने खुद को मनपा का अधिकारी बता कर जबरदस्ती उसको वजन कांटे पर लेकर गए और कार्यवाई करने के नाम पर पांच हजार रूपए माँगा और पैसे नहीं देने पर उसको काम पर से निकलवाने की धमकी भी दी थी।

सहायक पुलिस निरीक्षक विजय वाघमारे के मुताबिक धारा 384 ( जबरन हफ्ता वसूली ) ,170 ( फर्जी सरकारी अधिकारी बताना ) और 34 भारतीय दंड संहिता के तहत आरोपी आसिफ खान (29) और अमजद शैख़ (26) को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार तीनो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस कांस्टेबल मीर,डोंगरे,पाटिल की टीम बनाकर इस बात की भी जाँच कर रही है की इस गैंग ने अभी तक कितने और कहाँ कहाँ हफ्ता वसूली की है। या जबरदस्ती डरा धमका कर वसूली की है , दोनों आरोपी 25 जनवरी तक पुलिस हिरासत में लेके आगे की जाँच कर रही है।

इस कश्मीरी लड़के के स्टंट ने रोकीं लोगों की सांसें, विचलित कर सकता है ये वीडियो

Previous article

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा श्रद्धालुओं से भरी बस नदी में गिरी,13 की मौत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami